ENGLISH HINDI Saturday, February 27, 2021
Follow us on
 
चंडीगढ़

नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला:बाबा देवनाथ ने बीजेपी नेता अनिल दूबे के खिलाफ शिकायत देकर फूंका पुतला

January 24, 2021 12:54 PM

बाबा देवनाथ का आरोप, बीजेपी नेता लगातार फंसाने की कर रहा साजिश, दी आमरण अनशन करने की धमकी

  चंडीगढ़: बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा का विषय बना हुआ नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में अब एक नया मोड़ सामने आ गया है। बाबा देवनाथ ने बीजेपी नेता अनिल दूबे के नाम से शुक्रवार को इंडस्ट्रियल एरिया थाने में शिकायत देते हुए हल्लोमाजरा के चौक पर बीजेपी नेता अनिल दूबे का पुतला फुंकते हुए जमकर नारेबाजी की व साथ ही पुलिस को शिकायत देते हुए कहा कि अगर मेरे मामले में सुनवाई नहीं हुई तो वह बहुत जल्द थाने के बाहर बैठकर आमरण अनशन करेंगे। हालांकि इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने बाबा देवनाथ को पूरी तरह से कार्रवाई का अश्वासन दिया।

जानकारी अनुसार पुलिस को दी शिकायत में बाबा देवनाथ ने बताया कि बीजेपी नेता अनिल कुमार दूबे लगातार उन्हें फंसाने की साजिश रच रहा है। साथ ही आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नेता द्वारा लगातार उन्हें फंसाने की धमकी दी जा रही है

बाबा देवनाथ ने आरोप लगाया कि चूंकि  वह वाल्मीकि समाज से हैं तो उन्हें जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अपमानित किया गया है। जिसके लिए लगातार वह बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत दे रहे हैं। अगर पुलिस ने जल्द ही बीजेपी नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की तो वह थाने के बाहर आमरण अनशन करेंगे। इसी क्रम में उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सारा मामला जमीन के कब्जे को लेकर जुड़ा हुआ है। वहां दुबे कुछ महिलाओं को ढाल बना कर उनका मंदिर तक नहीं बनने दे रहे हैं।

क्या है पूरा मामला 

ध्यान रहे कि मामले में नाबालिग ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है, जिसमें जिला अदालत ने संज्ञान लेते हुए मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई ना करने की शिकायत पर इंडस्ट्रियल एरिया थाना प्रभारी से स्टेटस रिपोर्ट मांग ली है। थाना प्रभारी को 8 फरवरी तक अपनी स्टेटस रिपोर्ट जिला अदालत में सौंपनी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
हरियाणा पीडब्ल्यूडी कर्मचारी संघ की बैठक में सरकार को दी चेतावनी भाविप ने महिलाओं के लिए लगाया निशुल्क हीमोग्लोबिन जांच शिविर अग्रवाल सभा चंडीगढ़ ने राम मंदिर निर्माण में 5 लाख की राशि दी भेंट स्वरूप महाशिवरात्रि पर्व पर शिवभक्तों के लिए प्रस्तुत किया "महाकाल" भजन भाजपा की गुंडागर्दी को लेकर शिवसेना को शिकायत अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में महिला किन्नरों को किया सम्मानित जीवन में त्याग और निष्काम सेवा ही परम धर्म : बाबा नछतर नाथ गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब के डेरा प्रमुख का किसानों को समर्थर निरंतर जारी मांगों के समर्थन में पीजीआई प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन, फूंका प्रबंधन का पुतला खालसा कॉलेज के विद्यार्थियों ने मनाई बंसत पंचमी, उड़ाई रंग बिरंगी पतंग, किया रैम्प वॉक