ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

मिस्टर एंड मिस ट्रिनिटी अवॉर्ड्स, मिस ट्रिनिटी का खिताब चंडीगढ़ की मेघा के नाम रहा

February 04, 2021 05:08 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज

चंडीगढ़ के सेक्टर 34 में मिस्टर एंड मिस ट्रिनिटी अवार्ड का आयोजन किया गया। इस इंवेट का आयोजन व संचालन 'प्रणब बब्बर' ने किया, जो जाने-माने एमटीवी के शो लव स्कूल सीजन 2 में कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

इस शानदार समारोह में ज्यूरी के रूप में ब्लॉगर शीतल हुड्डा, क्रिस्टल सेलेब स्टाइलिस्ट, आशी बग्गा इनफ्लुएंसर और अलीशा डिजाइनर ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। प्रतियोगिता में करनाल के अमन आहुजा ने मिस्टर ट्रिनिटी का खिताब अपने नाम किया। जबकि फर्स्ट रनर अप अनिक चंडीगढ़ के बने। सेकंड रनर अप मोहसीन दिल्ली से हैं।

इस इवेंट के लिए ऑनलाइन ऑडिशन अगस्त में इंस्टाग्राम के माध्यम से रखे गए थे। इवेंट में देशभर से अलग-अलग शहरों के मॉडल और कलाकारों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में ब्रैंड, डिजाइनर और फॉर्मल तीन राउंड रखे गए थे। इवेंट की सफलता से उत्साहित प्रणव बब्बर ने बताया कि वह कोरोना कॉल के लाकडाउन के बाद भी मिली सफलता का श्रेय ईश्वर और अपने माता-पिता के साथ साथ उन लोगों को भी देते हैं जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताते हुए इस आयोजन का हिस्सा बने और मेरी सफलता मार्ग प्रशस्त किया। 

वहीं महिलाओं मे मिस ट्रिनिटी मेघा चंडीगढ़ से, फर्स्ट रनरअप ऐश्वर्या चंडीगढ़ से, जबकि सेकंड रनरअप अहमदाबाद की शैली बनी। शौ मे डिजाइनर सैंडी और मुकेश ने शि विजाग की तरफ से शिरकत की । शौ के मुख्य ब्रैंड पार्टनर टी-आइडेंटी-टी और ओमिका क्रिएशनज़ हैं।

 काबिलेगौर है कि इस इवेंट के लिए ऑनलाइन ऑडिशन अगस्त में इंस्टाग्राम के माध्यम से रखे गए थे। इवेंट में देशभर से अलग-अलग शहरों के मॉडल और कलाकारों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में ब्रैंड, डिजाइनर और फॉर्मल तीन राउंड रखे गए थे। इवेंट की सफलता से उत्साहित प्रणव बब्बर ने बताया कि वह कोरोना कॉल के लाकडाउन के बाद भी मिली सफलता का श्रेय ईश्वर और अपने माता-पिता के साथ साथ उन लोगों को भी देते हैं जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताते हुए इस आयोजन का हिस्सा बने और मेरी सफलता मार्ग प्रशस्त किया। भविष्य में भी वह लोगों को ऐसी प्रतियोगिताओं के माध्यम से प्लेटफार्म दिलाते रहेंगे जो लोगों के भविष्य में उनके कैरियर में बेहतरीन सफलता दिलवाए।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें