ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

ज्वालामुखी नगर परिषद के अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा व उपाध्यक्ष शिव कुमार को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई

February 04, 2021 08:56 PM

ज्वालामुखी (विजयेन्दर शर्मा)

ज्वालामुखी नगर परिषद के अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा व उपाध्यक्ष शिव कुमार को उपमंडलाधिकारी अंकुश शर्मा ने पद व गोपनीयता की विधिवत रूप से शपथ दिलवाई। इस मौके पर पूर्व विधायक संजय रतन विशेष रूप से मौजूद रहे।

  
  
गौरतलब है कि ज्वालामुखी में 6 पार्षद कांग्रेस समर्थित और एक पार्षद बीजेपी समर्थित चुन कर आया है। उसके बाद प्रधान व उपप्रधान के चयन के बाद आज उन्हें एसडीएम ज्वालामुखी अंकुश शर्मा द्वारा शपथ दिलवाई गई। नगर परिषद के मन्दिर मार्ग में नए बने कम्युनिटी सेंटर हाल में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया।

 इस मौके पर कार्यकारी अधिकारी कंचन बाला, पार्षद मीरा कौंडल, धर्मेंद्र शर्मा , विमल शर्मा, मनु शर्मा, बबली शर्मा, रिपाली चौधरी, शिव गोस्वामी उपस्तिथ रहे। नगर परिषद अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने कहा कि सभी पार्षद मिलकर शहर के सौन्दर्यीकरण के लिए भरपूर प्रयास करेंगे और नगर परिषद की पिछले कार्यकाल में रुकी हुई सभी परियोजनाओं को सुचारू करने का प्रयास किया जाएगा और जनता ने जो आशीर्वाद दिया है उस कसौटी पर खरा उतरेंगे।

पूर्व विधायक संजय रतन ने उम्मीद जताई कि नई नगर परिषद सबको साथ लेकर सबका विकास करेगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री