ENGLISH HINDI Monday, April 12, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कर्नाटक: मई प्रथम सप्ताह तक हो सकते है कोविड-19 के मामले चरम पर: स्वास्थ्य मंत्रीजीवन रक्षक दवाओं पर अनिवार्य-लाइसेंस की मांग जिससे कि जेनेरिक उत्पादन होमहात्मा ज्योतिबा फुले: एक प्रासंगिक चिंतनजश्न मनाने बंद करो, कोटकपूरा केस अभी ख़त्म नहीं हुआ: कैप्टन का सुखबीर को जवाबबठिंडा-बरनाला मार्ग पर बंद पड़े राइस शैलर के अंदर से मिले बाहरी प्रांत की गेंहूं के डंप किए 5 हजार गट्टेअपराध साबित हो जाने पर भी सिर्फ अपराधी को सजा, पीड़ित को मुआवजा क्यों नही?पंजाब, दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक, राजस्थान और उत्तर प्रदेश से आने वाले लोगों को 72 घण्टे पहले की आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट लानी जरूरीचंडीगढ़ में तीसरे इंडियन टैरो सम्मेलन का आयोजन
पंजाब

नई दिल्ली-कालका के बीच दैनिक विशेष शताब्दी रेलगाडिय़ों का संचालन

February 05, 2021 07:27 PM

बरनाला/बठिंडा, अखिलेश बंसल/नीरज कुमार
भारतीय रेलवे ने रेलयात्रियों की सुविधा के लिए नई दिल्ली-कालका-नई दिल्ली के बीच दैनिक विशेष शताब्दी रेलगाडिय़ों का संचालन करने का फैसला लिया है। यह जानकारी उत्तर रेलवे अंबाला मंडल अधिकारी हरि मोहन ने दी है। गौरतलब है कि भारतीय रेलवे ने नई दिल्ली-कालका स्पेशल रेलगाड़ी पर अपने निरीक्षकों व अन्य स्टाफ को कोविड-19 के नियमों का पालन करने के लिए खास निर्देश जारी किए हैं। जिसके चलते निरीक्षक स्टाफ ने पीपीई किटनुमा ड्रेस पहनी है। अपने बैगों में सेनेटाईजर व हाथों में गलब्ज भी रखे हैं।
रेलवे अधिकारी हरि मोहन ने बताया कि दैनिक शताब्दी स्पेशल रेलगाड़ी संख्या नंबर 02005 नई दिल्ली से कालका से 08.02.2021 को सायं 17.15 बजे प्रस्थापन करेगी और उसी सायं 21.15 बजे कालका पहुंच जाएगी। वापसी में यह गाड़ी अगले दिन संख्या 02006 में बदल कर कालका से 06.15 बजे नई दिल्ली रवाना होगी और उसी दिन 10.15 बजे नई दिल्ली पहुंच जाएगी।
उन्होंने बताया है कि नई दिल्ली-कालका शताब्दी दैनिक स्पेशल रेलगाड़ी मार्ग में पानीपत, कुरुक्षेत्र, अंबाला छावनी स्टेशनों पर रूकेगी, जबकि कालका-नई दिल्ली वापिसी में दैनिक शताब्दी स्पेशल रेलगाड़ी चंडीगढ़, अंबाला छावनी, कुरुक्षेत्र, पानीपत स्टेशनों पर रूकेगी ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जश्न मनाने बंद करो, कोटकपूरा केस अभी ख़त्म नहीं हुआ: कैप्टन का सुखबीर को जवाब बठिंडा-बरनाला मार्ग पर बंद पड़े राइस शैलर के अंदर से मिले बाहरी प्रांत की गेंहूं के डंप किए 5 हजार गट्टे अन्य राज्यों से गेहूँ लाकर बेचने की कोशिश कर रही तीन फर्मों के विरुद्ध पर्चे दर्ज पंजाब सरकार द्वारा कोविड-19 के चलते गेहूं की सुरक्षित खरीद और मंडीकरण संबंधी एडवाइज़री जारी ध्वनी प्रदूषण: साइलेंसरों पर कहीं चलाए बुलडोजर, कहीं चलाए जा रहे कटर नवनीत कौर दीक्षित सर्वधर्म समभाव राष्ट्रीय मंच (महिला मोर्चा) की पंजाब इकाई की अध्यक्ष नियुक्त 23 किलो हेरोइन और हथियार बरामद जिला पुलिस के टैक्नीकल विंग ने ढूंढे 400 मोबाइल फोन बरनाला क्रिकेट ऐसोसिएशन को दो बॉलिंग मशीनें और प्रशिक्षण के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट प्रशिक्षक की नियुक्ति शिक्षा विभाग में लाइब्रेरियन के 750 पदों की भर्ती सम्बन्धी विज्ञापन जारी