ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

अरुणा पाटिल ने जीता ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया का खिताब

February 09, 2021 07:23 PM

बंगलुरू, फेस2न्यूज:
अद्वैत ग्लोबल मीडिया एंड क्रिएशन ने महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया 2020 का ग्रैंड फिनाले न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित होटल सूर्या में आयोजित किया गया। ग्रैंड फिनाले में देश भर से चुनी गई महिलाओं ने रैंप पर अपने-अपने राज्यों की संस्कृति को प्रस्तुत किया साथ ही कैटवॉक के जरिए मौजूद सभी लोगों और जजेस का दिल भी जीत लिया। इस वर्ष मिसेस क्वीन ऑफ़ इंडिया का खिताब कर्नाटक की अरुणा पाटिल के नाम रहा वहीं उत्तर प्रदेश मोनिका सिंह फर्स्ट रनरअप व दिल्ली की मनसिमरन साहनी सेकेंड रनरअप रहीं। इस शो में हिस्सा लेने वाली महिलाओं को बेस्ट हेयर, बेस्ट स्किन, बेस्ट वौइस्, बेस्ट डांसर, बेस्ट पर्सनालिटी, मिसेज फोटोजेनिक, मिसेज विवकियस, मिसेज एटीट्यूड, व अन्य टाइटल से सम्मानित किया गया।   

ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के ग्रैंड फिनाले का आयोजन


इस मौके पर अद्वैत ग्लोबल मीडिया एंड क्रिएशन की संस्थापक व मुख्य प्रबंध निदेशक श्वेता एस. मिश्रा ने कहा कि इस शो में हिस्सा लेने वाली सभी महिलाएं हमारे लिए विजेता हैं। मुझे ख़ुशी है कि इस प्लेटफार्म के जरिए वो महिलाएं जो अपनी दिनचर्या के चलते अपने सपनो को भूल चुकी थी उन्हें फिर से अपने सपनो को सच करने का मकसद इस प्लेटफार्म के जरिए मिल रहा है।
अद्वैत ग्लोबल मीडिया एंड क्रिएशन की को-फाउंडर व सीईओ प्रेरणा शुक्ला ने कहा कि इस ग्लोबल पेजेंट का उद्देश्य आज की विवाहित महिलाओं को उनकी उपलब्धियों, परिवार के प्रति प्रतिबद्धता, शादी के साथ-साथ उन लोगों को विकसित करना और बढ़ावा देना है व जिनके पास एक मकसद हो और जीवन में कुछ खास करने का सपना। इस ग्रैंड फिनाले में प्रतिभागियों को पल्लवी नागपाल, सीनियर एंकर, बड़ा बिज़नेस, अंजलि साहनी, सेलेब्रिटी फैशन डिज़ाइनर एंड स्टाइलिस्ट, नीरज कपूर, फैशन, लाइफस्टाइल एंड ब्रांड कंसलटेंट ने जज किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें