ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
पंजाब

राज्य चुनाव आयोग द्वारा 3 बूथों पर दोबारा मतदान करवाने के आदेश

February 15, 2021 07:36 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
राज्य चुनाव आयोग द्वारा आज पटियाला के नगर परिषद, पातड़ां और समाना के 3 बूथों पर दोबारा मतदान करवाने के आदेश दिए हैं।
इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए राज्य चुनाव आयोग के प्रवक्ता ने बताया कि पटियाला जि़ले के पातड़ां के रिटर्निंग अफ़सर द्वारा वार्ड नं. 8 के बूथ नं. 11 में मतदान के दौरान ई.वी.एम. को नुकसान पहुँचाने सम्बन्धी सूचना भेजी गई थी। इसी तरह पटियाला जि़ले के समाना हलके के रिटर्निंग अफ़सर द्वारा भी समाना के वार्ड नं. 11 के बूथ नं. 22 और 23 में ई.वी.एम. को नुकसान पहुँचाने सम्बन्धी सूचना भेजी गई थी।
प्रवक्ता ने बताया कि इस पर तुरंत कार्यवाही करते हुए आयोग द्वारा इन तीनों बूथों और स्टेट इलैकशन कमिशन एक्ट, 1994 की धारा 59(2)(ए) के अधीन इन तीनों बूथों पर पहले डाली गईं वोटों को रद्द करते हुए यहाँ नए सिरे से मतदान करवाने के आदेश दिए गए हैं।
प्रवक्ता ने बताया कि इन तीनों बूथों पर अब तारीख़ 16 फरवरी, 2021 को प्रात:काल 8:00 बजे से 4:00 बजे तक फिर से वोटें डाली जाएंगी और गिनती 17 फरवरी, 2021 को होगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन मलोट के सिविल अस्पताल को मिला ‘ए’ ग्रेड सिविल अस्पताल बठिंडा का मेडिकल अफ़सर और सफ़ाई सेवक 5,000 रुपए रिश्वत लेते काबू