ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
पंजाब

डेराबस्सी में कांग्रेस ने लहराया जीत का परचम

February 17, 2021 06:52 PM

 नगर कौंसिल डेराबस्सी में 13 सीटें कांग्रेस पार्टी को, 3 सीटें अकाली दल को वह 2 सीटें आजाद उम्मीदवार जबकि एक सीट भारतीय जनता पार्टी के खाते में आई। अब तय हो गया है कि आने वाले 5 साल कांग्रेस पार्टी नगर कौंसिल डेराबस्सी पर काबिल रहेगी। कांग्रेस पार्षदों ने जीत का श्रेय हलका इंचार्ज दीपेंद्र सिंह ढिल्लों को दिया कि उनकी छत्रछाया में नगर कौंसिल डेराबस्सी के जो यह चुनाव लड़े गए थे उसमें कांग्रेस पार्टी को बड़ी जीत प्राप्त हुई है इसलिए सभी ने कहा कि आगे जो भी दीपिंदर सिंह ढिल्लों दिशा निर्देश देंगे उस पर सभी वर्कर पहरा देंगे।

डेराबस्सी, पिंकी सैनी

डेरा बस्सी नगर परिषद के चुनाव में अब कांग्रेस ने जीत दर्ज कर विधायक एनके शर्मा का पछाड़ दिया। डेराबस्सी नगर कौंसिल की सुबह 9:00 बजे से चुनावों की रिजल्ट आने शुरू हुए तो सबसे पहले 4 सीटों का रिजल्ट आया, जिसमें दो अकाली दल वह दो कांग्रेस पार्टी को सीटें आईं। इसके बाद अगले 4 सीटों का रिजल्ट जैसे ही अलाउंस हुआ उसमें चारों की चारों सीटों पर कांग्रेस पार्टी ने बाजी मार ली तो पता चल गया था कि अबकी बार नगर कौंसिल डेराबस्सी का प्रधान कांग्रेस पार्टी से होगा।

  
लोगों में कांग्रेस पार्टी के प्रति बहुत उत्साह वह जोश देखने को मिला जबकि सबसे जबरदस्त मुकाबला वार्ड नंबर 10 में देखने को मिला, जहां पूर्व प्रधान भूपेंद्र सैनी, जो अकाली दल छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए, का मुकाबला जसप्रीत लक्की के साथा और जीत जसप्रीत को मिली। भारतीय जनता पार्टी से अलग होकर आजाद उम्मीदवार आशु उपनेजा पत्नी नरेश उपनेजा की धर्मपत्नी हैं, ने आजाद उम्मीदवार के तौर विजय हासिल की। भारतीय जनता पार्टी को वार्ड नंबर 12 से विजय प्राप्त हुई यहां से भारतीय जनता पार्टी के अमित वर्मा ने जीत दर्ज की इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के प्रधान के उम्मीदवार रंजीत सिंह को सबसे ज्यादा 1350 वोट मिले।

इस तरह नगर कौंसिल डेराबस्सी में 13 सीटें कांग्रेस पार्टी को, 3 सीटें अकाली दल को वह 2 सीटें आजाद उम्मीदवार जबकि एक सीट भारतीय जनता पार्टी के खाते में आई। अब तय हो गया है कि आने वाले 5 साल कांग्रेस पार्टी नगर कौंसिल डेराबस्सी पर काबिल रहेगी। कांग्रेस पार्षदों ने जीत का श्रेय हलका इंचार्ज दीपेंद्र सिंह ढिल्लों को दिया कि उनकी छत्रछाया में नगर कौंसिल डेराबस्सी के जो यह चुनाव लड़े गए थे उसमें कांग्रेस पार्टी को बड़ी जीत प्राप्त हुई है इसलिए सभी ने कहा कि आगे जो भी दीपिंदर सिंह ढिल्लों दिशा निर्देश देंगे उस पर सभी वर्कर पहरा देंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन मलोट के सिविल अस्पताल को मिला ‘ए’ ग्रेड सिविल अस्पताल बठिंडा का मेडिकल अफ़सर और सफ़ाई सेवक 5,000 रुपए रिश्वत लेते काबू