ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोलाबरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका
चंडीगढ़

भाजपा की गुंडागर्दी को लेकर शिवसेना को शिकायत

February 23, 2021 09:46 AM

शिवसेना भाजपा के पार्षदों की काली कमाई की सीबीआई  जांच करवाने की मांग करेगी: परमजीत सिंह राजपूत

  चंडीगढ़: शहर के कुछ लोगों ने सोमवार को शिवसेना, चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष परमजीत सिंह राजपूत से मिलकर भाजपा के पार्षदों की गुंडागर्दी के खिलाफ शिकायत दी है। जिसमें भाजपा के कई पार्षदों पर लोगों ने आरोप लगाते हुए शिवसेना को बताया है कि स्थानीय पार्षद छोटे-छोटे कामों के लिए पैसा मांगते है और पैसा नहीं देने पर काम न करने की धमकी दे रहे है।

शिवसेना ने जारी एक बयान में बताया कि मलोया कॉलोनी के पार्षद के खिलाफ शिवसेना को बहुत सी शिकायतें मिल रही हैं। लोग बताते है कि गलत काम करने को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों पर यह पार्षद दबाव बनाते रहते हैं। पता चला है कि ग्वाला कॉलोनी की कुछ मसलों को लेकर लोगों को नगर निगम में बुलाया गया था जहां एसके जैन के पास पहले से ही राजेश कालिया मौजूद थे।

पार्षदों की गुंडागर्दी अधिकारियों पर इस तरह हावी है कि वह अधिकारियों को गलत काम करने के लिए भी मजबूर करते हैं। इसमें मौली जागरण के पार्षद पर भी लोगों को डराते धमकाने का आरोप लग रहा हैं। जब लोग काम नहीं करते है या उनके खिलाफ कोई कुछ बोलते है तो यह लोग गाली गलौज करने लगते हैं।

परमजीत सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के इन पार्षदों ने अपने अपने वार्ड में कितना विकास किया है सबको पता है। उन्होंने जनता का काम कम और अपना विकास ज्यादा किया है, जिसका जीता जागता सबूत शहर के बाहर बनी इनकी कोठियों में लगा पैसा बोल रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कई भाजपा नेताओं ने कुछ की समय में करोड़ों की सम्पत्ति बनाई है जो किसी से छुपी नहीं है।

परमजीत सिंह राजपूत ने कहा कि मैं इस मसले को लेकर गृह मंत्रालय को भी बहुत जल्द एक पत्र लिखकर भाजपा के पार्षदों की 5 साल की कमाई की सीबीआई जांच करवाने की मांग करूंगा। क्योंकि जब यह लोग पार्षद बने हैं तब इनका कोई लंबा चौड़ा बिजनेस नहीं था और चंडीगढ़ के आसपास इन लोगों ने करोड़ों रुपए की कोठियां कैसे बनाई, इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। वार्ड में विकास के नाम पर यह लोग स्थानीय लोगों को डराते धमकाते हैं ऐसे पार्षदों का बाईकाट होना चाहिए। मलोया सहित अन्य वार्डों में स्थानीय लोग बहुत ही परेशानियों एवं दिक्क्तों का सामना कर रहे हैं पर भाजपा के पार्षदों को स्थानीय लोगों की समस्याएं दिखाई नहीं दे रही।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल एनसीसी कैडेट्स ने गर्व सहित महिला दिवस मनाया समाजसेवी सुरिंदर वर्मा को सम्मानित किया सरस मेला हुआ सम्पन्न, करीब 72 लाख रुपये की हुई बिक्री