ENGLISH HINDI Monday, April 12, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कर्नाटक: मई प्रथम सप्ताह तक हो सकते है कोविड-19 के मामले चरम पर: स्वास्थ्य मंत्रीजीवन रक्षक दवाओं पर अनिवार्य-लाइसेंस की मांग जिससे कि जेनेरिक उत्पादन होमहात्मा ज्योतिबा फुले: एक प्रासंगिक चिंतनजश्न मनाने बंद करो, कोटकपूरा केस अभी ख़त्म नहीं हुआ: कैप्टन का सुखबीर को जवाबबठिंडा-बरनाला मार्ग पर बंद पड़े राइस शैलर के अंदर से मिले बाहरी प्रांत की गेंहूं के डंप किए 5 हजार गट्टेअपराध साबित हो जाने पर भी सिर्फ अपराधी को सजा, पीड़ित को मुआवजा क्यों नही?पंजाब, दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक, राजस्थान और उत्तर प्रदेश से आने वाले लोगों को 72 घण्टे पहले की आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट लानी जरूरीचंडीगढ़ में तीसरे इंडियन टैरो सम्मेलन का आयोजन
चंडीगढ़

महाशिवरात्रि पर्व पर शिवभक्तों के लिए प्रस्तुत किया "महाकाल" भजन

February 23, 2021 01:01 PM

चंडीगढ़:- महाशिवरात्रि पर्व पर शिवभक्तों के लिए विख्यात भजन गायक मुकेश इनायत ने "महाकाल" भजप्रस्तुत किया है। जिसमें बाबा महाकाल जी और श्री अमरनाथ जी को और भोले बाबा के अन्य पवित्र स्थलों का वर्णन किया गया है। इस भजन को आज मुकेश इनायत ने भजन के निर्माता सोनू सेठी- (सेठी ढाबे वालों) की उपस्थिति में श्रोताओं की नजर किया।

मुकेश इनायत ने बताया कि भजन के बोल "महाकाल-शिव नाथ भोले भंडारी हैं, अमरनाथ शिव सबके पालनहारी हैं।" भजन 05 मिनिट 30 सेकंड्स का है, इसका वीडियो भी बनाया गया है, जिसे मनाली और किलोंग जैसे दर्शनीय स्थलों पर शूट किया गया है। इसमे निर्माता सोनू सेठी, रॉकी फक्कर, सौरभ शर्मा, हेमंत वालिया और उन्होंने स्वयं रोल अदा किया है। मुकेश इनायत ने बताया कि भजन प्रस्तुत करने का उनका मुख्य उद्देश्य यह है कि महाशिवरात्रि हिंदुओं का बहुत बड़ा त्योहार है और कोरोना काल के बाद सब पाबन्दियों के खुल जाने के बाद आने वाला यह हिंदुओं का पहला त्योहार है।

इस भजन से सभी लोग भोलेनाथ के अनन्य भक्त हैं। सर्व मंगल की कामना करते हुए उनकी महादेव के आगे यही प्रर्थना है कि इस महामारी का जल्द से जल्द विनाश हो और सभी राजी खुशी और स्वस्थ रहें।

मुकेश इनायत ने बताया कि पिछले 15 वर्ष से वो गायकी करते आ रहे हैं और बाबा बालक नाथ जी, माता जी की भेंटे, नकोदर वाली सरकार साई लाडी शाह जी सहित शिर्डी साई बाबा जी के भजन श्रोताओं के समक्ष पेश कर चुके हैं। गायन की शिक्षा उन्होंने अपने गुरु पंडित राम अवतार शर्मा जी और मघर अली खान साहिब से प्राप्त की है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
हरमनदीप सिंह ने जीती चंडीगढ़ स्टेट ओपन नौकायन चैंपियनशिप 2020-21 चंडीगढ़ में तीसरे इंडियन टैरो सम्मेलन का आयोजन शारदा सर्वहितकारी मॉडल सीनियर सैकंडरी स्कूल में कार्यशाला का आयोजन अपनी और परिवार की सुरक्षा के लिए टीका लगवाए: सिटीजन्स बॉडी चीफ सुरेंद्र वर्मा नॉमिनी आपकी संपत्ति का मालिक नहीं, सिर्फ केयर टेकर गुड फ्राइडे और ईस्टर के शुभ अवसर पर क्राइस्ट द किंग चर्च मे प्रार्थना सभा आयोजित "इशरे" ने हीटिंग, रेफ्रिजरेटिंग एंड एयर कंडीशनिंग की नई प्रौद्योगिकियों पर की चर्चा विकास कार्यों में धांधली को लेकर कांग्रेस ने किया रामदरबार में सडक़ जाम प्रदर्शन संयुक्त कर्मचारी मोर्चा,यू.टी एवं एम.सी ने संयुक्त मांगों को लेकर चंडीगढ़ प्रशासन को दिया मांग पत्र लिपि परिदा ने अमृत डिजिटल मैमोग्राफी मोबाइल बस को किया लांच