ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

पर्यटन विकास निगम ने अपनी फ्लीट में दो नई यूरो-6 एसी वाॅल्वो कोच शामिल की

February 23, 2021 08:50 PM

शिमला, (विजयेन्दर शर्मा) हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम के प्रवक्ता ने आज बताया कि पर्यटकों की सुविधा के लिए निगम का पर्यटन विंग शिमला-दिल्ली-शिमला, मनाली-दिल्ली-मनाली रूट पर एसी वाल्वो कोच चला रहा है। उन्होंने कहा कि शिमला और मनाली के आस-पास के पर्यटन स्थलों का भ्रमण करने के लिए नाॅन एसी डिलक्स बसें भी चलाई जा रही हैं।
उन्होंने कहा कि पर्यटकों और विभिन्न समूहों के आग्रह पर यह बसें शिमला-मनाली-शिमला और वापसी के रूट पर भी चलाई जा रही हैं। हाल ही में हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम ने अपनी फ्लीट को दो और नई यूरो-6 एसी वाॅल्वो कोच को शामिल किया है। एचपीटीडीसी यूरो-6 एसी वाॅल्वो कोच खरीदने वाला भारत का पहला निगम है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री