ENGLISH HINDI Monday, April 12, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कर्नाटक: मई प्रथम सप्ताह तक हो सकते है कोविड-19 के मामले चरम पर: स्वास्थ्य मंत्रीजीवन रक्षक दवाओं पर अनिवार्य-लाइसेंस की मांग जिससे कि जेनेरिक उत्पादन होमहात्मा ज्योतिबा फुले: एक प्रासंगिक चिंतनजश्न मनाने बंद करो, कोटकपूरा केस अभी ख़त्म नहीं हुआ: कैप्टन का सुखबीर को जवाबबठिंडा-बरनाला मार्ग पर बंद पड़े राइस शैलर के अंदर से मिले बाहरी प्रांत की गेंहूं के डंप किए 5 हजार गट्टेअपराध साबित हो जाने पर भी सिर्फ अपराधी को सजा, पीड़ित को मुआवजा क्यों नही?पंजाब, दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक, राजस्थान और उत्तर प्रदेश से आने वाले लोगों को 72 घण्टे पहले की आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट लानी जरूरीचंडीगढ़ में तीसरे इंडियन टैरो सम्मेलन का आयोजन
चंडीगढ़

भाविप ने महिलाओं के लिए लगाया निशुल्क हीमोग्लोबिन जांच शिविर

February 24, 2021 06:53 PM

कोरोना काल मे समाजसेवा करने वाली महिलाओं को किया गया सम्मानित

चंडीगढ़:-भारत विकास परिषद् ईस्ट 1-2 की ओर से 07 फरवरी से 04 मार्च तक क्रमबद्ध तरीके से मनाये जा रहे अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अंतर्गत आज महिलाओं के लिए निशुल्क हीमोग्लोबिन जांच शिविर का आयोजन किया गया। जांच शिविर का संचालन इंदिरा हॉलिडे होम की लैब टीम ने किया। वहीँ इस मौके कोरोना संकटकाल में समाज के सेवा करने वाली विभिन्न महिलाओं को उनकी समाजसेवा के लिए सम्मानित भी किया गया। सम्मानित होने वाली महिलाओं में सोनिया, मधु, वरिंदर कौर, सोनिया, मनप्रीत सान्या मित्तल, कमल बराड़, नीतू नय्यर, वनिता गुप्ता सहित नीरजा महाजन थी।

 
इस मौके पर मनमोहन कालिया, प्रवेश गुप्ता, सुमिता कोहली, नीलम गुप्ता, सुमन गोयल, डेज़ी महाजन, शशि बाला, निर्मल अग्रवाल और आरती भी उपस्थित थे।

सेक्टर 21 स्थित प्राचीन शिव मंदिर के सामने लगाए गए निशुल्क हीमोग्लोबिन जांच शिविर में 20 से अधिक महिलाओं के टेस्ट हुए ।

भारत विकास परिषद् के पदाधिकारियों ने बताया कि संस्था द्वारा फरवरी से मार्च महीने तक मनाये जा रहे इंटरनेशनल विमेंस डे के अंतर्गत महिलाओं के हितों को ध्यान में रखते हुए विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।इसी कड़ी में आज इस फ्री हीमोग्लोबिन टेस्ट का भी आयोजन किया गया है औऱ कोरोना संकटकाल के दौरान समाज सेवा में योगदान देने वाली बच्चियों और महिलाओं को सम्मानित किया गया है। उनके अनुसार आने वाले दिनों में भी कुछ प्रोग्राम महिलाओं के लिए तय किये गए है ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
हरमनदीप सिंह ने जीती चंडीगढ़ स्टेट ओपन नौकायन चैंपियनशिप 2020-21 चंडीगढ़ में तीसरे इंडियन टैरो सम्मेलन का आयोजन शारदा सर्वहितकारी मॉडल सीनियर सैकंडरी स्कूल में कार्यशाला का आयोजन अपनी और परिवार की सुरक्षा के लिए टीका लगवाए: सिटीजन्स बॉडी चीफ सुरेंद्र वर्मा नॉमिनी आपकी संपत्ति का मालिक नहीं, सिर्फ केयर टेकर गुड फ्राइडे और ईस्टर के शुभ अवसर पर क्राइस्ट द किंग चर्च मे प्रार्थना सभा आयोजित "इशरे" ने हीटिंग, रेफ्रिजरेटिंग एंड एयर कंडीशनिंग की नई प्रौद्योगिकियों पर की चर्चा विकास कार्यों में धांधली को लेकर कांग्रेस ने किया रामदरबार में सडक़ जाम प्रदर्शन संयुक्त कर्मचारी मोर्चा,यू.टी एवं एम.सी ने संयुक्त मांगों को लेकर चंडीगढ़ प्रशासन को दिया मांग पत्र लिपि परिदा ने अमृत डिजिटल मैमोग्राफी मोबाइल बस को किया लांच