ENGLISH HINDI Monday, April 12, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कर्नाटक: मई प्रथम सप्ताह तक हो सकते है कोविड-19 के मामले चरम पर: स्वास्थ्य मंत्रीजीवन रक्षक दवाओं पर अनिवार्य-लाइसेंस की मांग जिससे कि जेनेरिक उत्पादन होमहात्मा ज्योतिबा फुले: एक प्रासंगिक चिंतनजश्न मनाने बंद करो, कोटकपूरा केस अभी ख़त्म नहीं हुआ: कैप्टन का सुखबीर को जवाबबठिंडा-बरनाला मार्ग पर बंद पड़े राइस शैलर के अंदर से मिले बाहरी प्रांत की गेंहूं के डंप किए 5 हजार गट्टेअपराध साबित हो जाने पर भी सिर्फ अपराधी को सजा, पीड़ित को मुआवजा क्यों नही?पंजाब, दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक, राजस्थान और उत्तर प्रदेश से आने वाले लोगों को 72 घण्टे पहले की आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट लानी जरूरीचंडीगढ़ में तीसरे इंडियन टैरो सम्मेलन का आयोजन
चंडीगढ़

ब्रह्मकुमारीज की शाखा ने हर्षोल्लास और श्रद्धाभाव से मनाया महाशिवरात्रि पर्व

March 06, 2021 09:21 PM

चंडीगढ़: ब्रह्मकुमारीज की सेक्टर 44 में आज महाशिवरात्रि का पर्व हर्षोल्लास और श्रद्धाभाव से मनाया गया। कविता दीदी ने इस मौके उपस्थित सभी सदस्यों को भगवान् शिव के अवतार, ज्योतिर्लिंग और उनके उपदेश के बारे में बताया।

कविता दीदी ने इस अवसर पर आध्यात्मिक उपदेश के साथ साथ सभी मैडिटेशन का न केवल महत्व भी बताया बल्कि मैडिटेशन का अभ्यास भी करवाया। वही इस मौके छोटे बच्चों ने "भांग" स्किट के जरिये देवाधिदेव महादेव की शक्ति को बेहद ही अच्छे तरीके से दिखाया।

बच्चों ने बताया की मानव शरीर में हमें किस तरह से भांग रूपी विकारों से निकलना है और परमपिता परमात्मा की तरफ अपना ध्यान लगाना है।

आने वाले महाशिवरात्रि पर्व में हमें अपने आप को किस तरह से भक्ति भाव में रखना है और परमपिता परमात्मा भगवान् शिव के ज्ञान को समझना है।

समारोह के दौरान कार्यक्रम के मुख्या अतिथियों समाजसेवी रविंदर सिंह बिल्ला, एनआरआई गुरचरण सिंह गैरी और एक्टर नवदीप की उपस्थिति में ध्वजारोहण भी किया गया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
हरमनदीप सिंह ने जीती चंडीगढ़ स्टेट ओपन नौकायन चैंपियनशिप 2020-21 चंडीगढ़ में तीसरे इंडियन टैरो सम्मेलन का आयोजन शारदा सर्वहितकारी मॉडल सीनियर सैकंडरी स्कूल में कार्यशाला का आयोजन अपनी और परिवार की सुरक्षा के लिए टीका लगवाए: सिटीजन्स बॉडी चीफ सुरेंद्र वर्मा नॉमिनी आपकी संपत्ति का मालिक नहीं, सिर्फ केयर टेकर गुड फ्राइडे और ईस्टर के शुभ अवसर पर क्राइस्ट द किंग चर्च मे प्रार्थना सभा आयोजित "इशरे" ने हीटिंग, रेफ्रिजरेटिंग एंड एयर कंडीशनिंग की नई प्रौद्योगिकियों पर की चर्चा विकास कार्यों में धांधली को लेकर कांग्रेस ने किया रामदरबार में सडक़ जाम प्रदर्शन संयुक्त कर्मचारी मोर्चा,यू.टी एवं एम.सी ने संयुक्त मांगों को लेकर चंडीगढ़ प्रशासन को दिया मांग पत्र लिपि परिदा ने अमृत डिजिटल मैमोग्राफी मोबाइल बस को किया लांच