ENGLISH HINDI Monday, April 12, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कर्नाटक: मई प्रथम सप्ताह तक हो सकते है कोविड-19 के मामले चरम पर: स्वास्थ्य मंत्रीजीवन रक्षक दवाओं पर अनिवार्य-लाइसेंस की मांग जिससे कि जेनेरिक उत्पादन होमहात्मा ज्योतिबा फुले: एक प्रासंगिक चिंतनजश्न मनाने बंद करो, कोटकपूरा केस अभी ख़त्म नहीं हुआ: कैप्टन का सुखबीर को जवाबबठिंडा-बरनाला मार्ग पर बंद पड़े राइस शैलर के अंदर से मिले बाहरी प्रांत की गेंहूं के डंप किए 5 हजार गट्टेअपराध साबित हो जाने पर भी सिर्फ अपराधी को सजा, पीड़ित को मुआवजा क्यों नही?पंजाब, दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक, राजस्थान और उत्तर प्रदेश से आने वाले लोगों को 72 घण्टे पहले की आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट लानी जरूरीचंडीगढ़ में तीसरे इंडियन टैरो सम्मेलन का आयोजन
पंजाब

काजू और किशमिश के शौकीन चोर, ताले तोड़ कर हजारों के चुरा ले गए मेवे

March 07, 2021 08:55 PM

 जीरकपुर, सुमिथा कलेर

शहर और आस -पास के इलाकों में हो रही चोरियों व अन्य अपराधिक गतिविधियों से लोग परेशान हैं। जीरकपुर की सीमा राजधानी चंडीगढ़ के साथ लगी होने के बावजूद इस शहर में सुरक्षा के कोई पुख़्ता इंतज़ाम नहीं हैं। बेशक पुलिस की ओर से अपराधिक घटनाएँ पर नकेल डालने के बड़े बड़े दावे किये जाते हैं पर क्षेत्र में चोरियां और अन्य अपराध लगातार बढ़ रहे हैं।

पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। बीती रात भी अज्ञात चोरों ने जीरकपुर मुख्य बाज़ार में स्थित एक किरयाना की दुकान के ताले तोड़ कर हजारों रुपए का ड्राईफरूट चोरी करके ले गए।

चोरों ने इसके इलावा दो अन्य दुकानों के ताले तोड़ने की कोशिश की परन्तु वह यहाँ चोरी करने में सफल नहीं हो सके। मामलों की शिकायत पुलिस को दी गई है।

इससे पहले भी अनेकों बार शहर और आस पास के क्षेत्रों में चोरी की घटनाएँ हो चुकी हैं।

हलका विधायक एनके शर्मा ने हो रही चोरियों पर गहरी चिंता प्रकट करते पुलिस से अपराधियों पर नकेल कसने की माँग की है। बाज़ार में चोरी होने के कारण बाज़ार के दुकानदारों में सहम का माहौल है।

दुकानदारों ने पुलिस से बाज़ार में रात समय गश्त बढ़ाने की माँग की है। प्राप्त जानकारी अनुसार बीती रात चोरों ने अरविन्दर सिंह, महेन्दर सिंह नामक किरयाना स्टोट के इलावा सुच्चा सिंह और अमरीक सिंह की दुकान के ताले भी तोड़ने की कोशिश की, परन्तु चोर सिर्फ़ सुच्चा सिंह की दुकान के ताले तोड़ने में सफल हो सके ।

दुकानदारों ने पुलिस से बाज़ार में रात समय गश्त बढ़ाने की माँग की है। प्राप्त जानकारी अनुसार बीती रात चोरों ने अरविन्दर सिंह, महेन्दर सिंह नामक किरयाना स्टोट के इलावा सुच्चा सिंह और अमरीक सिंह की दुकान के ताले भी तोड़ने की कोशिश की, परन्तु चोर सिर्फ़ सुच्चा सिंह की दुकान के ताले तोड़ने में सफल हो सके जहाँ से चोर हजारों रुपए के काजू बादाम और किशमिश चोरी करके ले गए। पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जश्न मनाने बंद करो, कोटकपूरा केस अभी ख़त्म नहीं हुआ: कैप्टन का सुखबीर को जवाब बठिंडा-बरनाला मार्ग पर बंद पड़े राइस शैलर के अंदर से मिले बाहरी प्रांत की गेंहूं के डंप किए 5 हजार गट्टे अन्य राज्यों से गेहूँ लाकर बेचने की कोशिश कर रही तीन फर्मों के विरुद्ध पर्चे दर्ज पंजाब सरकार द्वारा कोविड-19 के चलते गेहूं की सुरक्षित खरीद और मंडीकरण संबंधी एडवाइज़री जारी ध्वनी प्रदूषण: साइलेंसरों पर कहीं चलाए बुलडोजर, कहीं चलाए जा रहे कटर नवनीत कौर दीक्षित सर्वधर्म समभाव राष्ट्रीय मंच (महिला मोर्चा) की पंजाब इकाई की अध्यक्ष नियुक्त 23 किलो हेरोइन और हथियार बरामद जिला पुलिस के टैक्नीकल विंग ने ढूंढे 400 मोबाइल फोन बरनाला क्रिकेट ऐसोसिएशन को दो बॉलिंग मशीनें और प्रशिक्षण के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट प्रशिक्षक की नियुक्ति शिक्षा विभाग में लाइब्रेरियन के 750 पदों की भर्ती सम्बन्धी विज्ञापन जारी