ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
पंजाब

दो लाख नशीली गोलियों व 16 लाख की ड्रग मनी सहित तीन काबू

April 01, 2021 08:40 PM

बरनाला, अखिलेश बंसल:
जिला के सीआईए स्टाफ पुलिस ने नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले तीन लोगों को हिरासत में लिया है। उनके पास से दो लाख नशीली गोलियां और 16 लाख रुपए की ड्रगमनी बरामद की है। आरोपितों की पहचान राजू सिंह उर्फ राजा पुत्र जरनैल सिंह निवासी तरखान माजरा, नेक सिंह पुत्र बंत सिंह निवासी दिलावरपुर और मेजर सिंह पुत्र भोला सिंह निवासी बिजलपुर के तौर पर हुई है।

नशीली दवाओं की तस्करी का खुलासा करते जिला पुलिस प्रमुख संदीप गोयल ने प्रेसवार्ता में बताया कि आरोपित मेजर सिंह तथा नेक सिंह दोनों वरना कार नंबर पीबी 29 डब्लयू 2312 पर सवार होकर जिला के गांव करमगढ़ से नंगल की ओर जा रहे थे। जिन्हें रोक कर पुलिस द्वारा तलाशी ली गई। कार में रखी नशीली गोलियों का जखीरा बरामद किया गया। इस मामले में तीसरे आरोपित राजू सिंह को भी हिरासत में लिया गया, जिसकी निशानदेही पर आई-20 कार नंबर पीबी 11-सीएन-0909 की तलाशी ली गई उसमें भी भारी मात्रा में नशीली गोलियां तथा लाखों रुपयों की ड्रग मनी बरामद की गई।

जिला पुलिस प्रमुख संदीप गोयल ने प्रेसवार्ता में बताया कि आरोपित मेजर सिंह तथा नेक सिंह दोनों वरना कार नंबर पीबी 29 डब्लयू 2312 पर सवार होकर जिला के गांव करमगढ़ से नंगल की ओर जा रहे थे। जिन्हें रोक कर पुलिस द्वारा तलाशी ली गई। कार में रखी नशीली गोलियों का जखीरा बरामद किया गया। इस मामले में तीसरे आरोपित राजू सिंह को भी हिरासत में लिया गया, जिसकी निशानदेही पर आई-20 कार नंबर पीबी 11-सीएन-0909 की तलाशी ली गई उसमें भी भारी मात्रा में नशीली गोलियां तथा लाखों रुपयों की ड्रग मनी बरामद की गई। 

कुल मिलाकर पुलिस ने तीनों आरोपितों से 2.02 लाख नशीली गोलियां, 16 लाख की ड्रग मनी बरामद की है। आरोपितों की दोनों कारों को कब्जे में लेकर तीनों आरोपितों के खिलाफ नशीली दवाओं की तस्करी करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। है।

आरोपितों के खिलाफ पहले से हैं विभिन्न थानों में केस:

जिला पुलिस प्रमुख संदीप गोयल ने यह भी खुलासा किया कि आरोपित राजू सिंह के खिलाफ जिला संगरूर में पड़ते थाना धुरी और भवानीगढ़ में पहले ही नशीली दवाओं की तस्करी मामले में केस दर्ज है और वह भवानीगढ़ की पुलिस को वांछित भी है। इसी तरह आरोपित नेक सिंह के खिलाफ जिला फतेहगढ़ साहिब के थाना सरहिंद में नशीली दवाओं की तस्करी का मामला दर्ज है।

सीआईए की प्रशंसा:
जिला पुलिस प्रमुख ने इस प्राप्ती के लिए सीआईए स्टाफ की प्रशंसा की है। उन्होंने बताया कि हिरासत में आए तीनों आरोपितों की गुप्त सूचना सीआईए स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह के पास पहुंची थी। जिन्होंने थाना ठुल्लीवाल को स्तर्क कर आप्रेशन किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन मलोट के सिविल अस्पताल को मिला ‘ए’ ग्रेड सिविल अस्पताल बठिंडा का मेडिकल अफ़सर और सफ़ाई सेवक 5,000 रुपए रिश्वत लेते काबू