ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
चंडीगढ़

संविधान निर्माता बाबा अंबेडकर को याद कर लिया उनके मार्ग पर चलने का संकल्प

April 16, 2021 09:37 PM

  चंडीगढ़, फेस2न्यूज

चाइल्ड वूमेन प्रोटेक्ट वेलफेयर सोसायटी, भावाधास ने अन्य संस्थाओं के सहयोग से बाबा अंबेडकर साहिब का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया। इस मौके पर लंगर सेवा भी की गई और केक भी काटा गया।

बाबा साहिब की जयंती मनाने के लिए टीम के सभी मेंबर शामिल हुए और मुख्य अतिथि प्रेमलता ओमवती शर्मा, सोनाली पंडित इन सभी ने बाबा साहिब के दिखाए गए मार्ग पर चलने की सभी साथियों से अपील की और उनके जीवन पर आधारित संघर्ष को सभी के साथ सांझा किया और संकल्प लिया कि बाबा साहब ने जो हमें रास्ता दिखाया है हम उस पर हमेशा ही चलेंगे।

इन सभी का एनजीओ की प्रेसिडेंट और फाउंडर श्रीमति बबीता ने पूरी टीम के सहयोग के लिए धन्यवाद किया। इस दौरान मनीषा, मोना घारू मोना सिंधु, किरण गहलोत चंचल माही, आशा संतोष मंजू मोनिका की पूरी टीम ने हिस्सा लिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल एनसीसी कैडेट्स ने गर्व सहित महिला दिवस मनाया समाजसेवी सुरिंदर वर्मा को सम्मानित किया सरस मेला हुआ सम्पन्न, करीब 72 लाख रुपये की हुई बिक्री