ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
हरियाणा

हरियाणा में लॉकडाउन लगाने का कोई निर्णय नहीं: मलिक

April 21, 2021 09:20 AM

गुरुग्राम, फेस2न्यूज-
कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से कई राज्य अपने यहां वीकेंड कर्फ्यू लगाना शुरू कर दिया है। ऐसे में हरियाणा में लोग वीकेंड कर्फ्यू की आशंका जता रहे हैं। लेकिन सरकार ने अपनी स्थिति साफ कर दी है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंगलवार को कहा कि प्रदेश में लॉकडाउन नहीं किया जाएगा। ऐसे में श्रमिक बिना डरे काम करते रहें। इससे पहले गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा सरकार लॉकडाउन पर विचार नहीं कर रही है। इस पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक ने कहा है कि गुड़गांव में श्रमिकों को डरने की जरूरत नहीं है। श्रमिक गाइडलाइन का पालन करते हुए कंपनियों में काम करते रहे, यहां किसी भी तरह का लॉकडाउन लगाने का कोई फैसला नहीं लिया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि किसान कोरोना संक्रमण को देखते हुए धरना प्रदर्शन बंद कर दें। कोरोना संक्रमण खत्म होते ही दोबारा धरनास्थल पर आ जाएं। एहतियात के तौर पर स्कूल कॉलेज समेत सभी शिक्षण संस्थानों को बंद कर दिया गया है। दिल्ली में लॉकडाउन बेशक लगा दिया गया है, लेकिन हरियाणा में अभी तक लॉकडाउन की स्थिति नहीं है। ऐसे में श्रमिकों को पलायन करने की जरूरत नही है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मनसा देवी मंदिर के प्रवेश द्वार के नजदीक खुले सपा सेंटर्स पर चल रहा देह व्यापार का अवैध धंधा, पंचकुला धीरे धीरे बन रहा थाईलैंड बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं में मृत्यु या दिव्यांग होने पर 1 लाख रुपए से 5 लाख रुपए तक दी जाती है वित्तीय सहायता विधानसभा बजट सत्र दौरान दो विधेयक पारित किए ईवीएम की फेक न्यूज अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश 25 फरवरी को गुरुग्राम में होगा मैराथन आयोजन हुक्का चलाने पर 85 सचांलक गिरफ्तार, 44 मामले, 353 हुक्के बरामद इंटरनेट बंद होने से परीक्षार्थी असमंजस में, रास्ते बंद होने से ट्रांसपोर्टर बेहाल लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता हो जाएगी लागू – मुख्य निर्वाचन अधिकारी रोहतक-महम-हांसी नई रेल लाइन का हुआ शुभारंभ बोर्ड परीक्षाओं की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित