ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
राष्ट्रीय

फैनकोड आईपीएल की सभी 8 टीमों की ऑफिशियल मर्चेंडाइज की पेशकश करने वाला एकमात्र प्लेटफार्म बना

April 21, 2021 09:49 AM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज

सभी फैंस के लिये भारत का प्रीमियर डिजिटल स्‍पोर्ट्स डेस्टिनेशन फैनकोड एकमात्र स्‍पोर्ट्स प्‍लेटफॉर्म बन गया है, जो अपने ऑनलाइन स्‍पोर्ट्स फैन मर्चेंडाइजिंग स्‍टोर ‘फैनकोड शॉप’के माध्‍यम से आईपीएल की सभी 8 टीमों की ऑफिशियल मर्चेंडाइज की पेशकश कर रहा है। फैनकोड सभी खेल प्रेमियों के लिये उनकी चहेती टीम की प्रामाणिक और ऑफिसियल मर्चेंडाइज पर 25 पतिशत की सीधी आरंभिक छूट दे रहा है, जिसके लिये उन्‍हें कोड FC25 का इस्‍तेमाल करना होगा।

फैनकोड शॉप IPL टीमों की फैन मर्चेंडाइज की तरहतरह की पेशकश करती है, जिसमें अपैरल, ऑफिशियल मैच जर्सी, टी-शर्ट, पोलो टी-शर्ट, जॉगर्स, कैप; एसेसरीज- बैग,मोबाइल कवर, वायरलेस चार्जर, कप, कोस्‍टर, की-चेन, रिस्‍टबैण्‍ड, आदि शामिल हैं। इस साल फैनकोड शॉप ने IPL के अनोखे फैंस के लियेमर्चेंडाइज पेश की हैं।

महामारी के दौरान दूर से काम करने के नये परिदृश्‍य में IPL के अधिकांश फैंस इस गर्मी में घर से ही मैच देखना जारी रखेंगे। इस नई प्राथमिकता की जरूरतों को समझते हुए, फैनकोड शॉप एक ‘वर्क-फ्रॉम-होम’ अपैरल कैटेगरी पेश कर रही है, जिसे वेस्टऔर शॉर्ट्स के साथ लॉन्‍च किया गया है। IPL के जूनियर फैंस के लियेभी एक परिधान श्रृंखला लॉन्‍च की गई है, जिसमें ट्रेंडी टी-शर्ट्स हैं।

महामारी के दौरान दूर से काम करने के नये परिदृश्‍य में IPL के अधिकांश फैंस इस गर्मी में घर से ही मैच देखना जारी रखेंगे। इस नई प्राथमिकता की जरूरतों को समझते हुए, फैनकोड शॉप एक ‘वर्क-फ्रॉम-होम’ अपैरल कैटेगरी पेश कर रही है, जिसे वेस्टऔर शॉर्ट्स के साथ लॉन्‍च किया गया है। IPL के जूनियर फैंस के लियेभी एक परिधान श्रृंखला लॉन्‍च की गई है, जिसमें ट्रेंडी टी-शर्ट्स हैं।

फैनकोड शॉप IPL 2020 से पहले अग्रणी स्‍पोर्ट्स ब्राण्‍ड्स के फैन गियर की प्रामाणिक और किफायतीश्रृंखला प्रदान करने के लिये पिछले साल अगस्‍त में लॉन्‍च हुई थी। फैनकोड शॉप फैन गियर को बनाने और उसके वितरण में नवाचार करने और कम से कम समय खपाने के लिये टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल करती है और सुनिश्चित करती है कि फैंस को उनके चहेते स्‍पोर्ट्स ब्राण्‍ड्स और टीमों की सबसे नई और सामयिक डिजाइंस मिले।

फैंस www.shop.fancode.com पर लॉग ऑन कर या फैनकोड एप्पको डाउनलोड कर 25 % की सीधी छूट के लिये IPL टीम मर्चेंडाइज खोज सकते हैं और आरंभिक ऑफर का फायदा ले सकते हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
मेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5515 करोड़ रुपए के निवेश के साथ एसजेवीएन की सात परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित और शिलान्‍यास किया डॉ. मोहित टांटिया को नेपाल में मिला अंतर्राष्ट्रीय कर्णधार सम्मान सीबीआई ने कथित अनियमितताओं संबंधित मामले की जांच में 30 से अधिक स्थानों पर तलाशी ली झूठ व धोखेबाजी के कारण ही कांग्रेस को देश ने नकार दिया: प्रधानमंत्री आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज, महज एक संयोग या दिल्ली का प्रयोग? महाराजा अग्रसेन पर आधारित धारावाहिक अग्रचरित्रम के पोस्टर का विमोचन सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड योजना को अवैध बताते हुए रद्द किया धूमधाम से मनाया गया महर्षि स्वामी दयानन्द का 200वां वर्ष जन्म दिवस महंतस्वामी जी महाराज ने भारत रत्न अडवानी जी को भेजी शुभकामनाएं