ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

लॉडली पूजा गाबा शारदा अब नए अवतार में, करेंगी पंजाबी फीचर फिल्म सैल्फी में लीड रोल

April 25, 2021 07:02 PM

 चंडीगढ़, अनुराधा कपूर

एक हाउसवाइफ, शिक्षिका, मॉडल और अब एक अभिनेत्री, यह कहानी है पूजा गाबा शारदा के कैरिअर के सफर की। वह बताती हैं कि उसका यह सफर काफी मुश्किलों भरा था। चंडीगढ़ मे पैदा हुई और पली-बढ़ी पूजा ने बताया कि सिंगल चाइल्ड होने के कारण हमेशा माता पिता की लाडली रही और उन्होंने हर काम में उसकी हमेशा सपोर्ट की। शुरूआत दिनों में काफी शर्मीली टाइप की थी लेकिन एक टीचर ने काफी मदद की जिनके कारण जिंदगी में बदलाव आया और आत्मविश्वास में वृद्धि हुई। उसके बाद नाटक, डांस ओर डिबेट मे हिस्सा लेना शुरू किया।

वह कहती है कि वह उन टीचर की शुक्रगुज़ार है, जिन्होंने उसमेंं आत्मविश्वास पैदा किया। कॉतर्स में ग्रेजुएशन करने के लिए खालसा कालेज चंडीगढ़ में एडमिशन लिया और चुनाव लडक़र वह वाइस प्रेसिडेंट गई और छात्र राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाई।

जब शादी हुई तो वह भी आर्मी के डाक्टर से, जिस कारण काम से ब्रेक लिया और इस दौरान बतौर टीचर अपनी सेवाएं दी। फिर से एक बार साल 2018 में एक ब्यूटी पेजेंट की विनर बनकर कॅरिअर की दोबारा शुरुआत की और मिसेज इंडिया कल्चरल एम्बेसडर का खिताब जीता और उन लोगों को गलत साबित किया जो कहते हैं कि शादी के बाद लड़कियों का कॅरिअर खत्म हो जाता है। अपनी फैमली की सपोर्ट और अपनी मेहनत के बूते फिर से कॅरिअर की शुरुआत की। अभी एक पंजाबी फीचर फिल्म सेल्फी में मेन लीड रोल निभा रही हूं। इसके बाद कुछ और भी मूवीस की बात चल रही है जो जल्दी शुरू होने वाली है।

टीवी का सफर हुआ तो पंजाबी चैनल में एंकर के तौर पर काम कर किया। अल्फा टीवी पंजाबी के वीकली शो रौनका पंजाब दियां, पंजाब टुडे न्यूज़ चैनल पर सोहना पंजाब तथा बल्ले बल्ले म्यूजिक चैनल पर व्हाट्स इन व्हाट्स आउट, के अलावा म्यूजिक वीडियो व सीरियल्ज में भी भूमिका निभाई।

जब शादी हुई तो वह भी आर्मी के डाक्टर से, जिस कारण काम से ब्रेक लिया और इस दौरान बतौर टीचर अपनी सेवाएं दी

फिर से एक बार साल 2018 में एक ब्यूटी पेजेंट की विनर बनकर कॅरिअर की दोबारा शुरुआत की और मिसेज इंडिया कल्चरल एम्बेसडर का खिताब जीता और उन लोगों को गलत साबित किया जो कहते हैं कि शादी के बाद लड़कियों का कॅरिअर खत्म हो जाता है।

अपनी फैमली की सपोर्ट और अपनी मेहनत के बूते फिर से कॅरिअर की शुरुआत की। अभी एक पंजाबी फीचर फिल्म सेल्फी में मेन लीड रोल निभा रही हूं। इसके बाद कुछ और भी मूवीस की बात चल रही है जो जल्दी शुरू होने वाली है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें