ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
हरियाणा

चिप्स व कुरकुरे बैग्ज के नीचे छिपाकर तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही 4644 बोतल शराब बरामद

April 27, 2021 07:49 PM

रोहतक, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस ने रोहतक से चिप्स व कुरकुरे के पैकेट्स के नीचे छिपाकर ट्रक में अवैध रूप से तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की 4644 बोतलें बरामद करने में सफलता हासिल की।
हरियाणा पुलिस प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने ट्रक को जब्त करते हुए अवैध शराब की 387 पेटी बरामद कर चालक को भी गिरफ्तार किया है।
पुलिस टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली कि रोहतक-झज्जर रोड की तरफ से आ रहे ट्रक कंटेनर में भारी मात्रा में शराब की तस्करी की जा रही है। सूचना के आधार पर तुरंत कार्यवाही करते हुए पुलिस ने हनुमान मंदिर खरावड़ दिल्ली-रोहतक रोड पर नाकाबन्दी कर वाहनों की चैकिंग करनी शुरू की। ट्रक कंटेनर सवार युवक को शक के आधार पर काबू किया गया। तलाशी लेने पर ट्रक कंटेनर में अवैध रूप से भरी हुई भारी मात्रा में शराब बरामद हुई। आरोपी ने चिप्स व कुरकुरे से भरे पैकेट के पीछे ट्रक में अवैध शराब छिपा रखी थी। ट्रक कंटेनर में से कुल 950 चिप्स, कुरकुरे व अन्य सामान के कॉर्टन मिले जिन के नीचे भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की 387 पेटियों में कुल 4,644 बोतल शराब बरामद हुई है।
पकड़े गए चालक की पहचान जिला सोनीपत निवासी राजबीर उर्फ राजू के रूप में हुई। आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मनसा देवी मंदिर के प्रवेश द्वार के नजदीक खुले सपा सेंटर्स पर चल रहा देह व्यापार का अवैध धंधा, पंचकुला धीरे धीरे बन रहा थाईलैंड बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं में मृत्यु या दिव्यांग होने पर 1 लाख रुपए से 5 लाख रुपए तक दी जाती है वित्तीय सहायता विधानसभा बजट सत्र दौरान दो विधेयक पारित किए ईवीएम की फेक न्यूज अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश 25 फरवरी को गुरुग्राम में होगा मैराथन आयोजन हुक्का चलाने पर 85 सचांलक गिरफ्तार, 44 मामले, 353 हुक्के बरामद इंटरनेट बंद होने से परीक्षार्थी असमंजस में, रास्ते बंद होने से ट्रांसपोर्टर बेहाल लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता हो जाएगी लागू – मुख्य निर्वाचन अधिकारी रोहतक-महम-हांसी नई रेल लाइन का हुआ शुभारंभ बोर्ड परीक्षाओं की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित