ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
हरियाणा

अंग्रेजी शराब की तस्करी करते दो आरोपी काबू, 6372 बोतल बरामद

April 27, 2021 07:53 PM

नूंह, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस ने अंग्रेजी शराब की तस्करी के आरोप में नूंह जिले में दो लोगों को काबू कर उनके कब्जे से 531 पेटियों में 6372 बोतल शराब बरामद की है। शराब की यह खेप एक ट्रक में सोनीपत से उत्तर प्रदेश ले जाई जा रही थी।
हरियाणा पुलिस प्रवक्ता ने आज जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम को एक गुप्त सूचना मिली कि शराब तस्कर एक ट्रक में शराब की भारी खेप को सोनीपत से उत्तर प्रदेश ले जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद, पुलिस टीम ने गांव बावला के पास नूंह-तावडू मार्ग पर एक नाका स्थापित किया। जब टीम ने यूपी नंबर के एक ट्रक को रोकने के लिए इशारा किया, तो चालक ने वाहन को तेज करते हुए भागने की कोशिश की। पुलिस टीम ने वाहन का पीछा करते हुए उसे रोककर चालक और सह चालक दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
ट्रक की तलाशी लेने पर 531 पेटियों में इम्पीरियल ब्लू की 6372 बोतलों शराब की बरामदगी हुई। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नूंह जिले के निवासी शौकिन खान और हैदर अली के रूप में हुई है।
आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज किये गए हैं और इस मामले की आगे की जांच करते हुए पूछताछ की जा रही है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मनसा देवी मंदिर के प्रवेश द्वार के नजदीक खुले सपा सेंटर्स पर चल रहा देह व्यापार का अवैध धंधा, पंचकुला धीरे धीरे बन रहा थाईलैंड बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं में मृत्यु या दिव्यांग होने पर 1 लाख रुपए से 5 लाख रुपए तक दी जाती है वित्तीय सहायता विधानसभा बजट सत्र दौरान दो विधेयक पारित किए ईवीएम की फेक न्यूज अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश 25 फरवरी को गुरुग्राम में होगा मैराथन आयोजन हुक्का चलाने पर 85 सचांलक गिरफ्तार, 44 मामले, 353 हुक्के बरामद इंटरनेट बंद होने से परीक्षार्थी असमंजस में, रास्ते बंद होने से ट्रांसपोर्टर बेहाल लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता हो जाएगी लागू – मुख्य निर्वाचन अधिकारी रोहतक-महम-हांसी नई रेल लाइन का हुआ शुभारंभ बोर्ड परीक्षाओं की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित