ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

केंद्र द्वारा पेट्रोल एवं डीजल के रेट में इजाफा करना गैर जिम्मेदाराना रवैयाः शर्मा

June 11, 2021 08:38 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम लगातार कम हो रहे हैं लेकिन मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल की कीमतों को बढ़ाकर कोरोना महामारी में लोगों का दम निकालने में लगी हुई है यह कहना है पूर्वांचल सेल कांग्रेस के चेयरमैन रमेश शर्मा का।  

कच्चा तेल सस्ता तो मोदी सरकार क्यों बढ़ा रही पेट्रोल एवं डीजल के दाम


पेट्रोल एवं डीजल के बढ़ते दामों को लेकर चंडीगढ़ टेरिटोरियल कांग्रेस कमेटी द्वारा शुक्रवार को केंद्र सरकार के खिलाफ सेक्टर 21 स्थित पेट्रोल पंप के नजदीक विरोध प्रदर्शन किया गया। इसमें पूर्वांचल सेल कांग्रेस के चेयरमैन रमेश शर्मा ने केंद्र सरकार के जनविरोधी कामों को लेकर जमकर निशाना साधा।
शर्मा ने केंद्र सरकार के गैर जिम्मेदाराना रवैया को लेकर अपना विरोध जताते हुए कहा कि केंद्र सरकार को जल्द से जल्द पेट्रोल और डीजल की कीमतों को कम करना चाहिए ताकि महंगाई, बेरोजगारी और बीमारी से जूझ रहे लोगों को राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण खाने-पीने के सामानों के कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है जिससे आम लोगों की मुश्किलें बढ़ती जा रही है लेकिन वहीं भाजपा सरकार गरीबों को राहत देने की बजाय पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार इजाफा कर रही है जो कि जनविरोधी एवं समाज विरोधी कार्य है।
शर्मा ने कहा कि जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल एवं डीजल के दामों में लगातार गिरावट देखी जा रही है तो ऐसा क्या कारण है कि मोदी सरकार सस्ते तेल मिलने के बावजूद महंगाई को बढ़ावा दे रही है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री