ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

सरकार पेयजल संकट का समाधान करे : संजय रतन

June 13, 2021 07:21 AM

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा) ।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्वालामुखी के पूर्व विधायक संजय रतन ने  यहां आरोप लगाया कि सरकार लोगों को पेयजल उपलब्ध कराने में नाकाम रही है उन्होंने कहा कि गर्मियों के मौसम शुरू होते ही पेयजल संकट से जनता परेशान हो चुकी है। प्रदेश के विभिन्न स्थानों से पेयजल संकट की शिकायतें आ रही हैं। लेकिन विभाग फर्जी दावे पेश कर चैन से बैठा है।

संजय रतन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने दो महीने पहले सरकार को पेयजल संकट के प्रति चेताया था ताकि जलशक्ति विभाह समय रहते सभी तैयारियां कर ले लेकिन विभाग ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जिसके कारण अब जनता को पेयजल के गम्भीर संकट का सामना करना पड़ रहा है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि करोना से बचने हेतु सरकार कह रही है कि बार बार हाथ धोएं। जब पानी ही नहीं जाए तो जनता हाथ किस चीज़ से धोएगी।  हर घर में नल और 24 घण्टे जल के सरकार दावे कर रही थी लेकिन यह दावे मात्र जुमले साबित हो रहे हैं।

उन्होंने सरकार से मांग की कि शीघ्र जलसंकट को दूर किया जाए और जनता को पेयजल उपलब्ध करवाया जाए।अगर सरकार ने शीघ्र इस ओर कदम नहीं उठाया तो कांग्रेस पार्टी विरोध प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होगी। जनता पेयजल संकट से परेशान है उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लोकहितकारी राज्य की मूल भावना को भूल चुकी है और चन्द बड़े घरानों एवम माफिया के चंगुल में फंसी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री