ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
पंजाब

बठिंडा की एनआरआई नातिन ने कोरोना मरीजों के लिए भेजी आर्थिक सहायता राशि

July 06, 2021 10:06 AM

बठिंडा/बरनाला, अखिलेश बंसल:
अमेरिका के शहर न्यू जर्सी में रहने वाले लक्ष्मीकांत गर्ग तथा बठिंडा की मूलनिवासी रजनी गर्ग की 16 वर्षीय बेटी डारिसी गर्ग ने समाजसेवा के क्षेत्र में ऐसी मिसाल पेश की है कि हर तरह डारिसी की प्रशंसा हो रही है। बठिंडा की एनआरआई नातिन ने कोराना मरिजों के लिए बठिंडा की एक समाजसेवी संस्था को 700 डॉलर आर्थिक सहायता राशि भेजी है।
डारिसी गर्ग जो न्यू जर्सी में 11वीं की छात्रा है तथा डारिसी ने सह-लेखिका के तौर पर एक किताब "A Nightmare on December 23rd" लिखी तथा किताबों को बेचने के लिए न्यू जर्सी सिटी के एक मॉल में एक काउंटर किराए पर लिया। किताबों को बेच कर एक महीने का प्रॉफिट 700 डॉलर एकत्रित किया। जिसे डारिसी गर्ग ने बठिंडा की समाजसेवी संस्था नौजवान वेलफेयर सोसाइटी को भेंट कर दिए। गौर हो कि बठिंडा की संस्था नौजवान वेलफेयर सोसाइटी पिछले काफी समय से कोरोना महामारी में अपनी अहम सेवाएं प्रदान करके लोगों की भलाई में जुटी हुई है।
डारिसी ने कहा कि चाहे वह तथा उसका परिवार कई सालों से अमेरिका में बस चुके हैं लेकिन अब भी सारे परिवार का मन अपने देश तथा देश के लोगों के लिए धडकता है। डारिसी ने बताया कि वह भी कोरोना पीड़ितों के लिए सहयोग करना चाहती थी तो ऐसे में नौजवान वेलफेयर सोसाइटी बठिंडा की सेवाओं से वो अत्यंत प्रभावित हुई तथा संस्था को एक महीने का प्रॉफिट 700 डॉलर इकट्ठा किए।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन मलोट के सिविल अस्पताल को मिला ‘ए’ ग्रेड सिविल अस्पताल बठिंडा का मेडिकल अफ़सर और सफ़ाई सेवक 5,000 रुपए रिश्वत लेते काबू