ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

घाटे में चल रही उचित मूल्य की दुकानें बंद नहीं होंगी

July 15, 2021 01:39 PM

चंबा (सिहुंता) (विजयेन्दर शर्मा) प्रदेश में राज्य नागरिक आपूर्ति निगम की घाटे में चल रही उचित मूल्य की दुकानें बंद नहीं होंगी।
उपभोक्ताओं को यथावत आवश्यक खाद्यान्न सामग्री की आपूर्ति जारी रहेगी। खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजेंद्र गर्ग ने चंबा प्रवास के दौरान लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह सियुंता में जानकारी देते हुए कहा कि जो कॉरपोरेशन द्वारा संचालित डिपो है जिनमें कॉरपोरेशन के कर्मचारी कार्यरत हैं, वे डिपो घाटे में चल रहे हैं । इन डिपुओं से कर्मचारियों को हटाने का निर्णय लिया गया है । लेकिन किसी भी प्रकार से प्रदेश में डिपो बंद नहीं होंगे ।
उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि लोगों के मन में जो संशय पैदा हुआ है कि जो सिविल सप्लाई विभाग के कर्मचारियों द्वारा डिपो चलाए जा रहे हैं वह बंद हो जाएंगे इसको लेकर लोगों में जो चिंता बनी हुई है । उन्होंने आश्वस्त करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार किसी भी सरकारी राशन के डिपो को बंद नहीं करेगी जो डिपो जहां पर है वहीं उसको संचालित किया जाएगा । केवल वहां के कर्मचारियों को विभाग में समायोजित किया जाएगा और स्थानीय लोगों को डिपो का संचालन करने के लिए भी नियुक्त किया जाएगा । ताकि लोगों को किसी भी प्रकार की दिक्कत पेश न आए । उन्होंने पुनः स्पष्ट करते हुए कहा कि डिपो से लोगों को राशन मिलना बंद नहीं होगा पहले की तरह यथावत राशन मिलता रहेगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री