ENGLISH HINDI Thursday, September 16, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
तेल टैंकर बम से उड़ाने की कोशिश के मामले में 4 और व्यक्तियों की गिरफ़्तारी होने से राज्य में हाई अलर्ट के आदेशबैंकों को 1528 करोड़ रु. की कथित हानि पहुँचाने पर निजी कम्पनी एवं सीएमडी सहित अन्यों के विरुद्ध मामला दर्जश्राद्ध 20 सितंबर से 6 अक्तूबर तक परंतु 26 सितंबर को पितृपक्ष की तिथि नहींपश्चिम बंगाल में हुई हिंसा एवं अन्य अपराध मामलों में कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश पर एक अन्य मामला दर्जआयकर भवन में आयोजित किया निशुल्क चिकित्सा शिविरकोल ब्लॉक से सम्बन्धित कोयला घोटाला मामले में अदालत ने पॉच आरोपियों को दोषी ठहरायामोहाली एयर कार्गो कंपलैक्स नवंबर तक हो जायेगा चालू: मुख्य सचिवपराली की चारे के तौर पर प्रयोग करने के तरीके तलाशने सम्बन्धी आदेशों की सराहना
चंडीगढ़

कोरोना महामारी में रेहड़ी फड़ी वालों का प्रशासन वेंडर लाइसेंस फीस करें माफ: शुक्ला

July 15, 2021 09:47 PM

चंडीगढ़: रेहड़ी फड़ी संघर्ष कमेटी की एक बैठक सेक्टर 39 में रेहड़ी फड़ी के संस्थापक एवं शिवसेना संगठन मंत्री मनोज कुमार शुक्ला ने अध्यक्षता में हुई। बैठक के दौरान कोरोना महामारी में रेहड़ी फड़ी वालों के कामकाज ठप होने तथा खराब आर्थिक स्थिति को प्रशासन के सामने उठाने का फैसला लिया गया। कमेटी की मांग है कि नगर निगम महामारी को देखते हुए वेंडर लाइसेंस फीस जमा करवाने पर छूट दे ताकि लोगों को आर्थिक रूप से राहत मिल सकें।

रेहड़ी फड़ी संघर्ष कमेटी के संस्थापक मनोज कुमार शुक्ला ने जारी एक बयान में बताया कि सभी पदाधिकारियों की मौजूदगी में नगर निगम चंडीगढ़ सभी वेंडर्स की वेंडर फीस माफ कराने का फैसला लिया गया। शुक्ला ने कहा कि निगम कोरोना कॉल से परेशान लोगों को वेंडर फीस माफ कर इससे मुक्ति दे ताकि लोग अच्छे से अपने घर का गुजर-बसर कर सकें। उन्होंने कहा कि रेडी फटी संघर्ष कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल बहुत जल्द एक मेमोरेंडम नगर निगम आयुक्त केके यादव एवं चंडीगढ़ प्रशासक को देंगे।

शुक्ला ने कहा कि महामारी के कारण रेहड़ी फड़ी वालों पर बहुत बुरी मार पड़ी है। आज सभी इस महामारी के कारण रोजी रोटी के लिए परेशान है, ऐसे में नगर निगम को आगे आकर इन सभी की मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आर्थिक तंगी के सभी जूझ रहें है और वेंडर फीस देने में असमर्थ है। अगर हमारी इस मांगों को ना माना गया तो रेडी पड़ी संघर्ष कमेटी नगर निगम और गवर्नर हाउस का घेराव करने के लिए विवश होगी। उन्होंने कहा कि हम नहीं चाहते इस कोरोना कॉल में हम लोग सडक़ों पर उतरे। आला अधिकारियों से हमारी अपील है कि इन समस्याओं पर जल्द ध्यान दें, नहीं तो जल्द ही नगर निगम के बाहर हजारों लोग पहुंचेंगे। उसकी जिम्मेवारी चंडीगढ़ प्रशासन एवं नगर निगम आयुक्त केके यादव की होगी।

इस मौके पर रेहड़ी फड़ी संघर्ष कमेटी प्रधान मोहम्मद फैयाज आलम, उपप्रधान पप्पू रावत, सचिव धीरज सिंह, सह सचिव अखिलेश यादव, सह सचिव संजय यादव, कार्यकारी प्रधान ओमवीर, महिला प्रधान रानी, जिला प्रधान-1 लालू प्रसाद व जिला प्रधान-2 पवन चौहान कोषाध्यक्ष बॉबी मेहता मौजूद रहे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
आयकर भवन में आयोजित किया निशुल्क चिकित्सा शिविर गुरूद्वारा साहिब में नि:शुल्क रोटरी हेल्थ सेंटर का शुभारंभ गुरु रविदास समाज के अनुयायियों को संगठित करके मूल धर्म और उनकी विचारधारा से जोड़ना मुख्य उद्देश्य:मेहता सेल्फ हेल्प ग्रुप के माध्यम से महिलाओं को स्वरोजगार मुख्य लक्ष्य: कौशल हिमाचल महासभा ने किया कार्यकारिणी का गठन डंपिंग ग्राउंड के नजदीक भी लगे एयर प्यूरीफायर टावर : डंपिंग ग्राउंड ज्वाइंट एक्शन कमेटी आनंद प्रसाद शर्मा बने श्री बद्री केदार रामलीला कमेटी के प्रधान पीजीआई कर्मचारी संघ ने लगाया रक्तदान शिविर, 80 यूनिट एकत्रित न्यू मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 36-डी की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन पं. बीरेंद्र नारायण मिश्रा बने अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा, चण्डीगढ़ के अध्यक्ष , नरेन्द्र पाण्डेय महामंत्री नियुक्त