ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

विदेश जाने वालों को 19 जुलाई को ऊना में लगेगी कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज़

July 17, 2021 09:39 AM

ऊना, ( विजयेन्दर शर्मा) विदेश जाने वालों की सुविधा के लिए कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगाने के लिए सोमवार यानी 19 जुलाई को विशेष कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस बारे जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रमण कुमार शर्मा ने बताया कि विदेश जाने वाले व्यक्ति जो कोविड वैक्सीन की पहली डोज़ लगवा चुके हैं, वह 19 जुलाई को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में टीके की दूसरी डोज़ लगवा सकते हैं। पहली व दूसरी डोज़ के लिए 28 दिन का अंतराल होना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि लाभार्थी पहली डोज लगने का प्रमाण पत्र, अपना पासपोर्ट तथा विदेश यात्रा का कोई प्रमाण जैसे कि वीजा या एयर टिकट साथ लेकर आएं, ताकि उन्हें किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।
सीएमओ डॉ रमण कुमार शर्मा ने विदेश जाने वालों के लिए सिर्फ क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में ही विशेष कैंप का आयोजन किया जा रहा है, जिला में किसी अन्य स्थान पर नहीं। इसलिए सभी विदेश यात्री 19 जुलाई को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचकर अपनी कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाना सुनिश्चित करें।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री