ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियांबागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान
पंजाब

सुखबीर बादल राखी बंधवाने पहुंचे ज़ीरकपुर, तोहफे में पार्षद परविंदर कौर ने माँगा नहरी पानी व पंचकूला के लिए रिंग रोड

August 22, 2021 04:55 PM

  ज़ीरकपुर, सुमिथा कलेर

राखी के पवित्र त्यौहार के अवसर पर शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल विशेष तौर जीरकपुर पहुँचे जहाँ उन्होंने विधायक एन के शर्मा की बहनों व वार्ड नंबर 19 से शिरोमणि अकाली दल की पार्षद परमिन्दर कौर से राखी बंधवाई और आर्शीवाद दिया।

इस मौके वार्ड नंबर 19 की पार्षद परविन्दर कौर ने सुखबीर सिंह बादल से बहन के तौर पर तोहफ़े में 2022 में शिरोमणी अकाली दल बसपा की सरकार बनने पर जीरकपुर शहर के लिए कजौली वाटर वर्कस से नहरी पानी और 200 फूट एयरपोर्ट रिंग रोड का काम पूरा करने व जीरकपुर को नगर निगम का दर्जा दिए जाने की माँग की।

भाई के कलाई पर बहन का बांधा कच्चा धागा संसार के सब से मज़बूत रिश्ते का प्रतीक चिह्न है। उन बहनों -भाइयों के अटूट प्यार के प्रतीक राखी के त्यौहार की सभी बहनों -भाइयों को मुबारकबाद दी और पार्षद परविंदर कौर को 2022 में अकाली बसपा की सरकार बनने पर मांगा गया तोहफा देने का वायदा किया।

विधायक एन के शर्मा के नेतृत्व में इकठ्ठा हुए कालोनी वासियों के साथ सुखबीर सिंह बादल ने पारिवारिक सदस्यों की तरह मुलाकात की, हाल -चाल पूछा, विचार विमर्श किया और सेल्फियां खिंचवाई। इस मौके सुखबीर बादल ने कहा कि राखी का त्यौहार अहसास और मोह से भरा है।

भाई के कलाई पर बहन का बांधा कच्चा धागा संसार के सब से मज़बूत रिश्ते का प्रतीक चिह्न है। उन बहनों -भाइयों के अटूट प्यार के प्रतीक राखी के त्यौहार की सभी बहनों -भाइयों को मुबारकबाद दी और पार्षद परविंदर कौर को 2022 में अकाली बसपा की सरकार बनने पर मांगा गया तोहफा देने का वायदा किया।

विधायक एन के शर्मा विशेष तौर पर मौजूद रहे। जिक्रयोग है कि सुखबीर बादल के इस कार्यक्रम को शिरोमणि अकाली दल की तरफ से शुरू की गई 'बात पंजाब की' के अंतर्गत 100 दिन 100 हलका प्रोग्राम का हिस्सा माना जा रहा है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन मलोट के सिविल अस्पताल को मिला ‘ए’ ग्रेड सिविल अस्पताल बठिंडा का मेडिकल अफ़सर और सफ़ाई सेवक 5,000 रुपए रिश्वत लेते काबू इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट का जेई और क्लर्क 50 हजार रुपये रिश्वत लेते काबू