ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
चंडीगढ़

विष्णु महाराज जी के चण्डीगढ़ आगमन की भव्य स्वागत की तैयारियां जोरों पर

September 06, 2021 06:01 PM

चैतन्य गौड़ीय मठ संगठन के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद 8 को पहली बार पधारेंगे अपनी कर्मभूमि पर

चण्डीगढ़ : श्री विष्णु महाराज जी के चैतन्य गौड़ीय मठ संगठन के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार 8 सितंबर को चण्डीगढ़ आगमन के उपलक्ष्य पर अभिनंदन के लिए प्रबंध जोरों पर चल रहें है।

गौड़ीय मठ मंदिर के प्रवक्ता जयप्रकाश ने  बताया कि विष्णु महाराज जी की कर्मभूमि चंडीगढ़ रही है। उनके आगमन की खुशी का भक्तों मे बहुत अधिक उत्साह है जिससे जोश और उल्लास का माहौल बनता जा रहा है। उनके अभिनंदन के लिए बड़े-बड़े स्वागत गेट बनाए जा रहे हैं व रंगबिरंगे झंडो व फूलों से रास्तों की सजावट की जा रही है। इसके अतिरिक्त जगह-जगह पर रंगोलियां रचाई जा रहीं है व मठ को पूरी तरह से दुल्हन की तरह बिजली की चकाचौंध से सजाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि 21 शंख बजाकर श्री विष्णु महाराज जी का स्वागत किया जाएगा एवंबाद में शहनाई वादन द्वारा भक्तजन भजन का आनंद उठाएंगे। रेड कारपेट पर महाराज श्री के ऊपर फूलों के वर्षा द्वारा अभिनंदन होगा। महाराज श्री का संकीर्तन प्रवचन 9 सितंबर व 10 सितंबर को शाम को आयोजित किया जाएगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल एनसीसी कैडेट्स ने गर्व सहित महिला दिवस मनाया समाजसेवी सुरिंदर वर्मा को सम्मानित किया सरस मेला हुआ सम्पन्न, करीब 72 लाख रुपये की हुई बिक्री