ENGLISH HINDI Tuesday, October 26, 2021
Follow us on
 
पंजाब

उदयवीर सिंह ढिल्लो ने गली की मरम्मत का काम शुरू करवाया

September 08, 2021 08:06 PM

जीरकपुर : नगर कौंसिल जीरकपुर के प्रधान उदयवीर सिंह ढिल्लों ने बलटाना स्थित वार्ड नंबर 31 की पंजाब मॉडर्न कॉन्प्लेक्स कालोनी में गली की मरम्मत का कार्य शुरू करवाया। इस दौरान उन्होंने गली के निर्माण में इस्तेमाल की जा रही सामग्री को देखा तथा उसकी जांच की।

उन्होंने ठेकेदार को काम शीघ्र निपटाने के निर्देश दिए। इस मौके पर कॉलोनी के प्रधान श्री अरविंद राणा ने श्री ढिल्लो को कॉलोनी की समस्याओं से अवगत कराया. श्री राणा ने बताया कि कॉलोनी में पानी की समस्या है इसलिए पास हुआ ट्यूबवेल शीघ्र लगाया जाए.

उन्होंने बाउंड्री वॉल तथा बिजली की ढीली तारों की समस्या के बारे में भी श्री ढिल्लों को बताया। श्री ढिल्लो ने भरोसा दिलाया कि ट्यूबवेल का काम शीघ्र ही शुरू करवाया जा रहा है तथा अन्य समस्याओं के लिए भी उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए. उन्होंने दोहराया के कांग्रेस सरकार का उद्देश्य विकास करवाना है तथा उनकी सरकार तेजी से विकास कार्य करवा रही है। इस मौके पर कुलवंत कौर, पूनम एवं अन्य कॉलोनी वासी उपस्थित थे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
फगवाड़ा में दूषित पेयजल से माहौल भयावह, प्रशासन छिपा रहा मौतों की संख्या अरूसा आलम का कैप्टन की कोठी में रहना भी राष्ट्रीय सुरक्षा को बड़ा खतरा: राजा वडि़ंग विजीलैंस द्वारा वेयरहाउसिंग कोरर्पोशन का इंस्पेक्टर रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू फ़िरोज़पुर आर.टी.ए. द्वारा 5 अनाधिकृत निजी बसें ज़ब्त अबोहर पहुंचे सुखबीर बादल को किसानों ने दिखाए काले झंडे डेरा बस्सी बस स्टैंड की उपेक्षा, निजी बस चालकों ने बनाया टैक्सी स्टैंड जालंधर हाईवे पर पुलिस अधिकारी की गाड़ी से हुई दुर्घटना मामले में आईपीसी 302 के तहत हो कार्रवाई: दत्ता डेराबस्सी के शहरी व ग्रामीण इलाकों में डायरिया का बोलबाला परिवहन मंत्री द्वारा अमृतसर अंतरराज्यीय बस अड्डे पर अचनचेत छापा अबोहर में प्रेमी जोड़े की बेरहमी से हत्या कर शव चौराहे में फेंके