ENGLISH HINDI Sunday, October 17, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
भारतीय जनता के दिलों में क्षेत्रवाद मिटा कर राष्ट्रवाद की भावना को बढ़ावा देगी यूआरबी पार्टी : वेंकटेशभगवान वाल्मीकि के प्रकटोत्सव अवसर पर हर्षोल्लास और धूमधाम से निकाली शोभायात्राकरोड़ों रूपए का विकास बजट पास करने वाली निगम को नहीं अपने सफाई सेवकों का ख्याल: विधायक नारंगवेतन जारी न होने पर निगम कर्मचारियों ने की हडताल, नारेबाजी की, लौटांगें प्रशंसा पत्रहोम्योपैथिक में है डेंगू का कारगर इलाज :डॉ अनु कांत गोयलमिसेज ट्राइसिटी एवं मिसेज चंडीगढ़ शालू गुप्ता ने किया स्पॉटलाइट एंटरटेनमेंट का उद्घाटनदिल्ली विकास प्राधिकरण के निदेशक एवं उपनिदेशक के खिलाफ वारंट, सरकारी वाहन समेत सरकारी दफ्तर का फर्नीचर एवं अन्य उपकरण कुर्क करने के आदेश राजभाषा पुरस्कार वितरण समारोह-2021 का आयोजन
चंडीगढ़

न्यू मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 36-डी की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

September 10, 2021 04:51 PM

चंडीगढ़:  चंडीगढ़ न्यू मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 36 डी की एक महत्वपूर्ण जनरल बॉडी मीटिंग हुई। इस मीटिंग में सन 2021 से 2024 तक की कार्यकारिणी के लिए निर्वाचन की घोषणा हुई।

सर्वप्रथम पूर्व अध्यक्ष अनुज कुमार सहगल ने अपना कार्यकाल बताते हुए अपने और अपनी कार्यकारिणी द्वारा किए गए कामों का विवरण किया और साथ ही अभी तक की चल रही कार्यकारिणी को भंग किया। संजय कुमार जी को निर्वाचन आयुक्त नियुक्त किया गया।

मीटिंग में मौजूदा सदस्यों ने अनुज कुमार सहगल की पूर्व कार्यप्रणाली एवं कार्य क्षमता पर अपना विश्वास जताते हुए निर्विरोध अनुज कुमार सहगल को अगली कार्यकारिणी के लिए अध्यक्ष नियुक्त किया। इस मौके पर नवनियुक्त अध्यक्ष अनुज कुमार सहगल ने सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि जिस तरीके से मार्केट कमेटी ने आपस की सहभागिता से गत 6 वर्ष से काम किया है, आप लोगों का उत्साह और विश्वास देखते हुए और मार्केट के हित में बेहतर कार्य किए जाएंगे और भविष्य में कार्य करके मार्केट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया जाएगा।

हमारे मार्केट कमिटी के संविधान में सार सिर्फ अध्यक्ष का ही निर्वाचन होता है और अध्यक्ष अपनी कमेटी अगले 3 साल के लिए नियुक्त करता है पर मैं आज आप लोगों के समक्ष 3 घोषणाएं और करना चाहता हूं जिसमें चेयरमैन, मुख्य सचिव और कोषाध्यक्ष है चेयरमैन के पद पर अनुराग बच्चन, मुख्य सचिव पद पर विमल मेहता और कोषाध्यक्ष के पद सुमित कथूरिया को नियुक्त करता हूं।

इस मौके पर मुख्य रूप से संजय कुमार, आशीष चौधरी, संदीप बंसल, सुधीर सिंह, विवेक अग्रवाल, अनुराग बच्चन, विशाल मिन्हास, सुमित कथूरिया वरुण शर्मा, सचिन, शुभम, चेतन, दीक्षित छाबड़ा, हरकीरत पन्नू, विमल मेहता, कुलदीप सिंह, रमेश पढ़ालिया, परवीन अहूजा, हरजिंदर कुमार एवं अनेक विशेष रूप से उपस्थित रहे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भारतीय जनता के दिलों में क्षेत्रवाद मिटा कर राष्ट्रवाद की भावना को बढ़ावा देगी यूआरबी पार्टी : वेंकटेश भगवान वाल्मीकि के प्रकटोत्सव अवसर पर हर्षोल्लास और धूमधाम से निकाली शोभायात्रा होम्योपैथिक में है डेंगू का कारगर इलाज :डॉ अनु कांत गोयल द लास्ट बेंचर और इनरव्हील क्लब ऑफ़ चंडीगढ़ हारमनी ने भास्कर कॉलोनी में 101 कन्याओं का किया पूजन जरूरतमंद विधवा महिलाओं को वितरित किया महीने भर का मुफ्त राशन टोक्यो ओलंपिक हॉकी पदक विजेता रुपिंदर पाल सिंह ने भी आँखों पर काली पट्टी बांध ब्लाइंड वाक में मिलाया कदम से कदम मेयर की पत्नी ने अष्टमी पूजन के बाद किया गुजराती डांस डांडिया का आयोजन वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे: बच्चों पर पड़ने वाले दुष्प्रभावों को लेकर किया जागरूक प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन प्रतिनिधि मण्डल सहायक संपदा अधिकारी से मुलाक़ात कर समस्याएं बताई मौजूदा बिजली संकट का समाधान सौर ऊर्जा से ही संभव