ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
चंडीगढ़

आयकर भवन में आयोजित किया निशुल्क चिकित्सा शिविर

September 16, 2021 09:56 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज

ग्रेसियन सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल एवं आयकर कर्मचारी महासंघ के संयुक्त तत्वावधान में दिनांक 15 सितंबर को आयकर भवन में निशुल्क चिक्तिसा कैम्प आयोजित किया गया।

पिछले कैम्प की तरह इस बार भी कर्मचारी साथियों में देखने लायक उत्साह रहा। आयकर विभाग चंडीगढ़ के साथ साथ मोहाली एवं पंचकूला के कर्मचारियों ने भी इस कैम्प में अपनी जाँच करवाई।

गौरतलब है कि आयकर कर्मचारी महासंघ चंडीगढ़ अपने साथियों के स्वास्थ्य के प्रति सदैव सचेत रहता है और समय समय पर इस तरह के स्वास्थ्य जाँच के कैम्प का आयोजन करता रहता है। पिछले दिनों कोरोना की विकट परिस्थितों में भी कोरोना वैक्सीन के कैम्प लगवाने के लिए भी महासंघ के प्रयास कारगर रहे। इस कैम्प में डॉ. अमर, डॉ. छमिन्द्र जीत सिंह, डॉ. हितेश के साथ साथ डॉ. कोमल एवं उनकी टीम शामिल रही।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल एनसीसी कैडेट्स ने गर्व सहित महिला दिवस मनाया समाजसेवी सुरिंदर वर्मा को सम्मानित किया सरस मेला हुआ सम्पन्न, करीब 72 लाख रुपये की हुई बिक्री