ENGLISH HINDI Sunday, October 17, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
भारतीय जनता के दिलों में क्षेत्रवाद मिटा कर राष्ट्रवाद की भावना को बढ़ावा देगी यूआरबी पार्टी : वेंकटेशभगवान वाल्मीकि के प्रकटोत्सव अवसर पर हर्षोल्लास और धूमधाम से निकाली शोभायात्राकरोड़ों रूपए का विकास बजट पास करने वाली निगम को नहीं अपने सफाई सेवकों का ख्याल: विधायक नारंगवेतन जारी न होने पर निगम कर्मचारियों ने की हडताल, नारेबाजी की, लौटांगें प्रशंसा पत्रहोम्योपैथिक में है डेंगू का कारगर इलाज :डॉ अनु कांत गोयलमिसेज ट्राइसिटी एवं मिसेज चंडीगढ़ शालू गुप्ता ने किया स्पॉटलाइट एंटरटेनमेंट का उद्घाटनदिल्ली विकास प्राधिकरण के निदेशक एवं उपनिदेशक के खिलाफ वारंट, सरकारी वाहन समेत सरकारी दफ्तर का फर्नीचर एवं अन्य उपकरण कुर्क करने के आदेश राजभाषा पुरस्कार वितरण समारोह-2021 का आयोजन
चंडीगढ़

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने गौड़ीय मठ में पुनर्निर्मित गौशाला का किया उद्धघाटन

September 19, 2021 09:25 PM

चंडीगढ़: आज श्री चैतन्य गौड़ीय मठ सेक्टर-20 चंडीगढ़ में पुनर्निर्मित गौशाला का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद द्वारा उद्धघाटन किया गया। कार्यक्रम से पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अंतरराष्ट्रीय श्री चैतन्य गौड़ीय मठ संस्थान के नवनियुक्त अध्यक्ष पूज्य पाद विष्णु जी महाराज का प्रथम बार चंडीगढ़ पधारने पर हार्दिक अभिनंदन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

मठ के प्रवक्ता जयप्रकाश गुप्ता ने बताया कि गौशाला पूर्ण रूप से आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है एवं मेडिकल सुविधाएं 24 घंटे उपलब्ध रहेंगी। इस शुभ अवसर पर चंडीगढ़ के जाने-माने उद्योगपति गिरधारी लाल जिंदल के सुपुत्र एवं राम देवी जिंदल इंजीनियरिंग कॉलेज के मालिक राजीव जिंदल ने गाय की सेवा के लिए ₹100000 का अनुदान प्रदान किया।

अरुण सूद ने अपने संबोधन में भक्तों को कहा कि गौ माता भारत के जनमानस की प्रतीक है एवं श्रद्धा का मुख्य केंद्र है। इस अवसर पर चंडीगढ़ मठ के प्रबंधक पूज्य बामन महाराज जी ने भक्तों को अपने संबोधन में कहा कि गौ माता की सेवा करने का फल तुरंत प्राप्त होता है। गौमाता किसी का भी कर्ज रखती नहीं है। गो की सेवा से खुशहाली समृद्धि एवं बल बुद्धि प्राप्त होती है।

इस अवसर पर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार राजन नंदा, सेवा भारती अध्यक्ष एवं सोना मसाले कंपनी के मालिक गिरधारी लाल जिंदल , राम देवी जिंदल इंजीनियरिंग कॉलेज के मालिक राजीव जिंदल, भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश महासचिव रूबी गुप्ता, जिला प्रधान रिंकू सिन्हा, कोलकाता से पधारे भक्ति हिरदे निरी महाराज मायापुर धाम से आए राम प्रभु जी महाराज विशेष रूप से उपस्थित रहे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भारतीय जनता के दिलों में क्षेत्रवाद मिटा कर राष्ट्रवाद की भावना को बढ़ावा देगी यूआरबी पार्टी : वेंकटेश भगवान वाल्मीकि के प्रकटोत्सव अवसर पर हर्षोल्लास और धूमधाम से निकाली शोभायात्रा होम्योपैथिक में है डेंगू का कारगर इलाज :डॉ अनु कांत गोयल द लास्ट बेंचर और इनरव्हील क्लब ऑफ़ चंडीगढ़ हारमनी ने भास्कर कॉलोनी में 101 कन्याओं का किया पूजन जरूरतमंद विधवा महिलाओं को वितरित किया महीने भर का मुफ्त राशन टोक्यो ओलंपिक हॉकी पदक विजेता रुपिंदर पाल सिंह ने भी आँखों पर काली पट्टी बांध ब्लाइंड वाक में मिलाया कदम से कदम मेयर की पत्नी ने अष्टमी पूजन के बाद किया गुजराती डांस डांडिया का आयोजन वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे: बच्चों पर पड़ने वाले दुष्प्रभावों को लेकर किया जागरूक प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन प्रतिनिधि मण्डल सहायक संपदा अधिकारी से मुलाक़ात कर समस्याएं बताई मौजूदा बिजली संकट का समाधान सौर ऊर्जा से ही संभव