ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
पंजाब

अबोहर पहुंचे सुखबीर बादल को किसानों ने दिखाए काले झंडे

October 18, 2021 08:13 PM

अबोहर, अबोहर तस्वीर:
अकालीदल प्रधान सुखबीर सिंह बादल अबोहर विधानसभा सीट से शिअद प्रत्याशी डा. रिणवां के चुनाव प्रचार हेतू अबोहर पहुंचने पर अनेक किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया।
बादल के आगमन की सूचना मिलते ही जैसे ही उनका काफिला अबोहर पैलेस के निकट प्रवेश कर रहा था तो अनेक किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। सडक पर खडे किसानों ने काले झंडे दिखाकर शिअद के विरूद्ध नारेबाजी की। उनका कहना था कि कृषि कानूनों में संशोधन शिअद के समर्थन के बल पर ही किया गया है।
गौरतलब है कि रिणवा ने शुरू से कांग्रेस में रहते हुए सत्ता सुख लिया। धीरे धीरे कांग्रेस में उनकी शाख गिरती गई और आधार व पूछ न होने पर वे अकाली दल में शामिल हो गए। और इस विधानसभा चुनाव में उन्हें अकालीदल का प्रत्याशी बनाया गया है। किसानों के विरोध के चलते तथा शहरी क्षेत्र में भाजपा की पकड़ तथा ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेस की मजबूत पकड़ के चलते डा. रिणवा का पलड़ा काफी हल्का नजर आ रहा है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन मलोट के सिविल अस्पताल को मिला ‘ए’ ग्रेड सिविल अस्पताल बठिंडा का मेडिकल अफ़सर और सफ़ाई सेवक 5,000 रुपए रिश्वत लेते काबू