ENGLISH HINDI Tuesday, November 30, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कार निर्माताओं को बायो-एथेनॉल से चलने वाले इंजन बनाने के होंगे निर्देशतकनीकी शिक्षा और औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग के 25 अधिकारियों को मिली तरक्कीज़ायका प्रोजेक्ट में भ्रष्टाचार पर भाजपा सरकार चुप क्यों: कांग्रेसडिजिटल इंडिया की दिशा में तत्परता से कार्य कर रही बिहार सरकारआजादी अमृत महोत्सव मनाने हेतु युवाओं का, युवाओं द्वारा और युवाओं के लिए शो का आयोजनपंजाब सरकार के मुख्य सचिव द्वारा नाबार्ड वित्तीय सहायता प्राप्त परियोजनाओं की समीक्षादिव्यांगजनों के कौशल प्रशिक्षण हेतु एचपीकेवीएन की पहलकर संबंधी मामलों पर जिला स्तरीय प्रशनोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित
पंजाब

अबोहर पहुंचे सुखबीर बादल को किसानों ने दिखाए काले झंडे

October 18, 2021 08:13 PM

अबोहर, अबोहर तस्वीर:
अकालीदल प्रधान सुखबीर सिंह बादल अबोहर विधानसभा सीट से शिअद प्रत्याशी डा. रिणवां के चुनाव प्रचार हेतू अबोहर पहुंचने पर अनेक किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया।
बादल के आगमन की सूचना मिलते ही जैसे ही उनका काफिला अबोहर पैलेस के निकट प्रवेश कर रहा था तो अनेक किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। सडक पर खडे किसानों ने काले झंडे दिखाकर शिअद के विरूद्ध नारेबाजी की। उनका कहना था कि कृषि कानूनों में संशोधन शिअद के समर्थन के बल पर ही किया गया है।
गौरतलब है कि रिणवा ने शुरू से कांग्रेस में रहते हुए सत्ता सुख लिया। धीरे धीरे कांग्रेस में उनकी शाख गिरती गई और आधार व पूछ न होने पर वे अकाली दल में शामिल हो गए। और इस विधानसभा चुनाव में उन्हें अकालीदल का प्रत्याशी बनाया गया है। किसानों के विरोध के चलते तथा शहरी क्षेत्र में भाजपा की पकड़ तथा ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेस की मजबूत पकड़ के चलते डा. रिणवा का पलड़ा काफी हल्का नजर आ रहा है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
तकनीकी शिक्षा और औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग के 25 अधिकारियों को मिली तरक्की डेराबस्सी:नजदीकी गांव के नाले में मिली लाश मुख्यमंत्री पंजाब को बरनाला में आना पड़ा महंगा पंजाब में नाइट डोमीनेशन ऑपरेशन के लिए 135 गज़टिड अधिकारी तैनात फॉर्च्यूनर पलटी, ड्राइवर चोटिल होने से बचा पुलिस ने संभावी आतंकवादी हमला किया नाकाम; हथगोलों, पिस्तौलों सहित अत्यधिक कट्टरपंथी ऑपरेटिव गिरफ्तार ट्रेन के नीचे आने से एक की मौत श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाशोत्सव पर ट्राइडेंट परिसर पहुंचे 20 हजार से ज्यादा लोग मुख्यमंत्री चन्नी के दाएं-बाएं माफिया बैठता है: केजरीवाल अमृतसर मेडीकल कॉलेज के विद्यार्थी दुनिया के लिए मार्गदर्शक रहे