ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
राष्ट्रीय

उत्तराखंड युवा मंच के नये पदाधिकारियों ने पद की शपथ ली

November 14, 2021 12:21 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
उत्तराखंड युवा मंच की नयी कार्यकारिणी का गढ़वाल भवन में शपथग्रहण कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिन पदाधिकारियों ने पद की शपथ ली उनमें वासुदेव शर्मा (प्रधान), राकेश जुब्लान (उपप्रधान), संजय जखमोला (महासचिव), आशुतोष कोठारी (संयुक्त सचिव), अरविंद रावत (अतिरिक्त संयुक्त सचिव), अमित ध्यानी (सांस्कृतिक व खेल सचिव) तथा संतोष रौतेला (खजांची) शामिल थे।
उत्तराखंड युवा मंच के नये प्रधान वासुदेव शर्मा ने संस्था के सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया और कहा कि वह समाजिक और सांस्कृतिक कार्यों में तेजी लायेंगे।
मंच के निवर्तमान अध्यक्ष धर्मपाल रावत ने नये पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए कहा कि नयी कार्यकारिणी को पूरा सहयोग दिया जायेगा, ताकि उत्तराखण्ड युवा मंच की तरक्की हो और जरूतमंद लोगों की सहायता की जा सके।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
मेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5515 करोड़ रुपए के निवेश के साथ एसजेवीएन की सात परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित और शिलान्‍यास किया डॉ. मोहित टांटिया को नेपाल में मिला अंतर्राष्ट्रीय कर्णधार सम्मान सीबीआई ने कथित अनियमितताओं संबंधित मामले की जांच में 30 से अधिक स्थानों पर तलाशी ली झूठ व धोखेबाजी के कारण ही कांग्रेस को देश ने नकार दिया: प्रधानमंत्री आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज, महज एक संयोग या दिल्ली का प्रयोग? महाराजा अग्रसेन पर आधारित धारावाहिक अग्रचरित्रम के पोस्टर का विमोचन सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड योजना को अवैध बताते हुए रद्द किया धूमधाम से मनाया गया महर्षि स्वामी दयानन्द का 200वां वर्ष जन्म दिवस महंतस्वामी जी महाराज ने भारत रत्न अडवानी जी को भेजी शुभकामनाएं