ENGLISH HINDI Wednesday, January 26, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
घूसखोरी मामले में दिल्ली पुलिस का निरीक्षक और दो अन्य कर्मी गिरफ़्तारअपराधिक पृष्टभूमि की जानकारी देने वाले फार्म नंबर 26 के बारे में निर्वाचन आयोग द्वारा स्पष्टीकरणनामांकन पत्र दाखि़ल करते समय उम्मीदवार संग दो व्यक्ति जा सकेंगे रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालयसिद्धू पंजाब की सियासत के ड्रामा क्वीन: चड्ढाश्री काली माता मंदिर में बेअदबी की कोशिश करने वाले पर दर्ज हो 302 का मुकदमा: सिंगलाडेराबस्सी विधायक ने नहीं निभाई जिम्मेदारी:खन्नापंजाब किसान दल और इंसानियत लोक विकास पार्टी गठबंधन ने चुनाव लड़ने का किया ऐलानचुनाव आचार संहिता लागू होने के उपरांत पंजाब में 74.90 करोड़ रुपए की वस्तुएँ ज़ब्तः सीईओ
चंडीगढ़

मोज एप ने लॉन्च किया “मोज नेक्स्ट पंजाबी स्टार” टैलेंट हंट

November 19, 2021 08:34 PM

चंडीगढ़ (आर.के.शर्मा):

भारत का नंबर वन शॉर्ट वीडियो ऐप - मोज, अपने लेटेस्ट डिजिटल टैलेंट हंट #MojNextPunjabiStar को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

पंजाबी भाषी कम्युनिटी के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया यह मंच बिल्कुल नए टैलेंट हंट से उभरते हुए इंटरटेनर्स को राष्ट्रीय दर्शकों के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने और अविश्वसनीय पुरस्कार जीतने का मौका देता है। 

यह कैंपेन मोज ऐप पर चार सप्ताह तक चलेगा, जिससे उत्साही लोगों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के साथ साथ लोकप्रिय पंजाबी गायक, अखिल द्वारा जज किए जाने का भी अवसर मिलेगा।

शशांक शेखर, सीनियर डायरेक्टर कंटेंट स्ट्रैटेजी एंड ऑपरेशंस मोज ने कहा, “हम #MojNextPunjabiStar लॉन्च करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है।

मोज में, हमारा लक्ष्य प्रतिभा की पहचान कर उसका चारों तरफ विस्तार करना है और यह कैंपेन इसी दिशा में एक कदम है।

इस कैंपेन के माध्यम से टैलेंटेड पंजाबी क्रिएटर्स को ऐप पर अपनी क्रिएटिविटी दिखाने के लिए प्रोत्साहित करना है। इसके अलावा हमारा उद्देश्य क्रिएटर्स का समर्थन कर उनकी इस क्रिएटर्स की बढ़ती अर्थव्यवस्था में उनके सपनों को साकार करने में मदद करना है।"

शशांक शेखर, सीनियर डायरेक्टर कंटेंट स्ट्रैटेजी एंड ऑपरेशंस मोज ने कहा, “हम #MojNextPunjabiStar लॉन्च करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। मोज में, हमारा लक्ष्य प्रतिभा की पहचान कर उसका चारों तरफ विस्तार करना है और यह कैंपेन इसी दिशा में एक कदम है।

टैलेंट हंट को जज करने पर अखिल ने कमेंट करते हुए कहा, “मैं मोज नेक्स्ट पंजाबी स्टार टैलेंट हंट का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। इस तरह की पहल क्रिएटिविटी को प्रोत्साहित करने और हमारे देश की असाधारण प्रतिभा को उजागर करने का एक बड़ा अवसर भी प्रदान करती है। मेरे लिए प्रतिभाशाली कंटेंट क्रिएटर्स को देखना और उन्हें जज करना एक सम्मान की बात होगी। साथ ही मैं इस रोमांचक यात्रा का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्सुक हूं।" 

#MojNextPunjabiStar 22 नवंबर, 2021 को लाइव होगा।

प्रतिभागियों को उनके कंटेंट के चुनाव के आधार पर आंका जाएगा, जिसमे सप्ताह-दर-सप्ताह शीर्ष दस कलाकारों को पुरस्कार स्वरूप शॉपिंग वाउचर दिए जायेंगे। तीन सप्ताह के बाद, अपने कंटेंट पर सबसे अधिक जुड़ाव रखने वाले 30 प्रतिभागी फिनाले में जाएंगे। यह सभी शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतिभागी फिर प्रतिष्ठित टाइटल के लिए लड़ेंगे और 24 दिसंबर 2021 को तीन विजेताओं की घोषणा की जाएगी। शीर्ष तीन विजेताओं को क्रमश: 2.5 लाख, 1 लाख और पचास हजार रुपये का पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। 

इच्छुक आवेदक किसी भी स्थान पर अपनी क्रिएटिविटी का प्रदर्शन कर सकते हैं, चाहे वह कुकिंग करना हो,या फिर सिंगिंग,डांसिंग या जादू दिखाना आदि हो। प्लेटफॉर्म ने सचेत रूप से प्रति व्यक्ति ऑडिशन एंट्रीज संख्या तथा क्रिएटर द्वारा अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए चुनी गई श्रेणियों की संख्या को सीमित नहीं करने के भी कदम उठाए हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
उड़ान एम्पावरमेंट ट्रस्ट ने दिव्यांग बच्चों के लिए आयोजित किया म्यूजिक टैलेंट हंट कार्यक्रम उड़ान आइडल-2022 बहुराष्ट्रीय कंपनी बनने की ओर अग्रसर है अमेज़ टेक्नोलॉजी पार्षद जसबीर सिंह बंटी ने गांव अटावा डिस्पेंसरी मे लगाया वैक्सीनैशन कैम्प मकर संक्रांति और गुरुपर्व के उपलक्ष्य में लगाया मीठी सेवियों और मैक्रोनी का लंगर सीएएन द्वारा 'तमाशा हिंदुस्तान का ' नाटक का सफल मंचन पलसोरा पुलिस ने युवक की निर्ममता से की पिटाई:परिवार ने खटखटाया एसएसपी का दरवाजा सर्वश्रेष्ठ निजी सुरक्षा प्रशिक्षण संस्थान अवार्ड एनआईएसजी व एचआईएसएस को मिला गरीब और जरूरतमन्दों में भेंट किए कम्बल: द लास्ट बेंचर टीम ने 35 लोगों को भेंट किए कम्बल दसवीं पातशाही श्री गुरु गोविंद सिंह जी के प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में निकाला गया नगर कीर्तन बबला के पार्टी बदलने से वार्ड वासी आग बबूला