ENGLISH HINDI Wednesday, January 26, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
घूसखोरी मामले में दिल्ली पुलिस का निरीक्षक और दो अन्य कर्मी गिरफ़्तारअपराधिक पृष्टभूमि की जानकारी देने वाले फार्म नंबर 26 के बारे में निर्वाचन आयोग द्वारा स्पष्टीकरणनामांकन पत्र दाखि़ल करते समय उम्मीदवार संग दो व्यक्ति जा सकेंगे रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालयसिद्धू पंजाब की सियासत के ड्रामा क्वीन: चड्ढाश्री काली माता मंदिर में बेअदबी की कोशिश करने वाले पर दर्ज हो 302 का मुकदमा: सिंगलाडेराबस्सी विधायक ने नहीं निभाई जिम्मेदारी:खन्नापंजाब किसान दल और इंसानियत लोक विकास पार्टी गठबंधन ने चुनाव लड़ने का किया ऐलानचुनाव आचार संहिता लागू होने के उपरांत पंजाब में 74.90 करोड़ रुपए की वस्तुएँ ज़ब्तः सीईओ
चंडीगढ़

स्पेशलाइज्ड पैथोलॉजी चेन ऑनक्वेस्ट लेबोरेटरीज ने उत्तर भारत में अपने विस्तार की योजना बनाई - पंचकुला में अत्याधुनिक लैब का किया शुभारंभ

November 29, 2021 07:18 PM

पंचकुला,(आर.के.शर्मा)

भारत का अग्रणी सुपर स्पेशलाइज्ड लेबोरेटरी नेटवर्क, और दक्षिण-पूर्व एशिया में कैंसर निदान में एक प्रमुख नाम ऑनक्वेस्ट लेबोरेटरीज लिमिटेड का शुभारंभ पंचकुला में किया गया। इस अवसर पर एडिशनल डायरेक्टर जनरल हेल्थ सर्विस(हरियाणा) तथा एमडी मेडिसन डॉ वी के बंसल ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।

लैब ट्राईसिटी में गुणवत्ता की बढ़ती मांग को पूरा करेगी, जो न केवल रेगुलर टेस्ट करते हैं बल्कि विशेष और सुपर-स्पेशलाइज्ड टेस्टस केटेगिरी में भी पूर्ण स्थान रखते हैं। यह अत्याधुनिक लैब एससीओ-143, स्वास्तिक विहार, मनसा देवी कॉम्प्लेक्स, सेक्टर-5, पंचकुला-134114 में स्थित है। यह 2700 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है। लैब नवीनतम परीक्षण उपकरणों से सुसज्जित है और पेशेवर रूप से योग्य पैथालॉजी और टेक्नीशियनों द्वारा संचालित है।

ऑनकक्वेस्ट में एक व्यापक टेस्ट मैन्यू है जिसकी शुरुआत बेसिक रूटीन टेस्ट, स्पेशलाइज्ड और सुपर स्पेशलाइज्ड टेस्टस से लेकर एक ही स्थान पर हाईली एडवांस जीनोम टेस्ट से होती है। टेस्टस में बायोकैमिस्ट्री, इम्यूनोलॉजी, माइक्रोबायोलॉजी, हेमेटोलॉजी और सीरोलॉजी शामिल हैं।

 इस अवसर पर श्री रविंदर दीप सिंह सेठी, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, ओन्क्क्वेस्ट लेबोरेटरीज लिमिटेड ने कहा, ऑनक्वेस्ट मुख्य रूप से डॉक्टरों का ब्रांड रहा है और इसमें विश्वास और सटीकता की दो दशकों की विरासत है। पंचकुला में इस लैब के साथ (और मोहाली में जल्द ही एक और आने वाला है) हम ट्राइसिटी - चंडीगढ़, पंचकुला और मोहाली में पूरी तरह से परीक्षण की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होंगे। हम सभी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय परीक्षणों के लिए सिंगल स्टॉप समाधान प्रदान करेंगे। लैब कस्टमाइज्ड प्रिवेंटिव हेल्थ चेक पैकेज भी प्रदान करती है।

सभी महत्वपूर्ण टेस्टस को सस्ती कीमतों पर करना जो परिवार के प्रत्येक सदस्य के लिए है ताकि वे अपने स्वास्थ्य की सही निगरानी कर सकें और स्वस्थ जीवन जी सकें।

यहां पर सेफ्टी और हाइजिन के उच्चतम मानकों को बनाए रखते हुए होम सैंपल कलेक्शन की सुविधा भी उपलब्ध है।

ऑनकक्वेस्ट में एक व्यापक टेस्ट मैन्यू है जिसकी शुरुआत बेसिक रूटीन टेस्ट, स्पेशलाइज्ड और सुपर स्पेशलाइज्ड टेस्टस से लेकर एक ही स्थान पर हाईली एडवांस जीनोम टेस्ट से होती है। टेस्टस में बायोकैमिस्ट्री, इम्यूनोलॉजी, माइक्रोबायोलॉजी, हेमेटोलॉजी और सीरोलॉजी शामिल हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
उड़ान एम्पावरमेंट ट्रस्ट ने दिव्यांग बच्चों के लिए आयोजित किया म्यूजिक टैलेंट हंट कार्यक्रम उड़ान आइडल-2022 बहुराष्ट्रीय कंपनी बनने की ओर अग्रसर है अमेज़ टेक्नोलॉजी पार्षद जसबीर सिंह बंटी ने गांव अटावा डिस्पेंसरी मे लगाया वैक्सीनैशन कैम्प मकर संक्रांति और गुरुपर्व के उपलक्ष्य में लगाया मीठी सेवियों और मैक्रोनी का लंगर सीएएन द्वारा 'तमाशा हिंदुस्तान का ' नाटक का सफल मंचन पलसोरा पुलिस ने युवक की निर्ममता से की पिटाई:परिवार ने खटखटाया एसएसपी का दरवाजा सर्वश्रेष्ठ निजी सुरक्षा प्रशिक्षण संस्थान अवार्ड एनआईएसजी व एचआईएसएस को मिला गरीब और जरूरतमन्दों में भेंट किए कम्बल: द लास्ट बेंचर टीम ने 35 लोगों को भेंट किए कम्बल दसवीं पातशाही श्री गुरु गोविंद सिंह जी के प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में निकाला गया नगर कीर्तन बबला के पार्टी बदलने से वार्ड वासी आग बबूला