ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियांबागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान
पंजाब

मलेरकोटला में हुई गौ हत्या को लेकर एसएसपी ने की हिन्दू संगठनों सी बैठक, SIT का किया गठन

December 06, 2021 10:04 AM

पटियाला, फेस2न्यूज:
पिछले दिनों मलेरकोटला में हुई गौ हत्या के संबंध में एसएसपी मलेरकोटला रवजोत कौर गरेवाल के साथ पटियाला में हिन्दू नेताओं की अहम बैठक हुई। जिसमें गौ रक्षा दल के प्रधान सतीश कुमार, शिव सेना बाल ठाकरे पंजाब प्रधान हरीश सिंगला, बजरंग दल हिंदुस्तान प्रधान हितेश भरद्वाज ने एसएसपी मलेरकोटला को पूरी स्थिति से अवगत करवाया तो उन्होंने तुरंत हिन्दू नेताओं की मांग स्वीकार करते हुए एसपी डी मलेरकोटला रमनीश चौधरी की अगुवाई में एक SIT का गठन किया जो कुछ ही दिनों में बाकी रहते गौ कातिलों को पकड़ने के लिए पूरी तरह से काम करेगी। आपको बता दे की हिन्दू नेताओ की शिकायत पर 4 गौ कातिल पहले ही मलेरकोटला पुलिस की और से पकडे जा चुके है। जो पिछले दिनों मलेरकोटला में गौ तस्करी और गौ हत्या के पर्चे दर्ज हुए है उनकी भी पूरी तरह से यह SIT छान-बीन करेगी।
एसएसपी मलेरकोटला रवजोत गरेवाल ने हिन्दू नेताओं को विष्वास दिलाया कि मेरे रहते मलेरकोटला में गौ हत्या और गौ तस्करी नहीं होगी। आपको बता दे कि पहले मलेरकोटला फिर लुधियाना में जिस ढंग से गौ का कत्ल कर गौ के अंगों को कूड़े के ढेर में फेंका गया उससे साफ जाहिर हो रहा था कि कही ना कही यह गौ हत्या हिन्दुओ को नीचा दिखाने व पंजाब का माहौल खराब करने के लिये की गई है जो कि आने वाले समय मे बड़े संघर्ष की ओर इशारा कर रही है।
हिन्दू संगठनों दुवारा दोषियों को पकड़ने के लिए प्रशासन को 30 नवंबर तक का वक्त्त दिया गया था।
दूसरी तरफ विपक्षी पार्टिया इस मुद्दे को हवा देकर कांग्रेस की जमीन खिसकाने की कोशिश कर सकती है क्योंकि कही ना कहीं हिन्दू समाज मे इस बात को लेकर पूरा रन्ज है कि राजनीतिक दलों में व खासकर सरकार में बैठे हिन्दू मंत्री व विधायक हिन्दू समाज के धार्मिक व सामाजिक मुद्दों पर गूंगे बहरे क्यों हो जाते है? इसका मुख्य कारण पठानकोट में प्रभु श्री राम जी के लीला मंचन में तोड़ फोड़ करना व अमृतसर में प्रभु श्रीराम के पुतले का दहन करना है। जगराओं में शिवलिंग पर आपतिजनक शब्द का लिखना मलेरकोटला व संगरूर में भगवान भोलेनाथ जी का मंदिर तोड़ मूर्तियों को शतिग्रहस्त करना।
हरीश सिंगला ने कहा कि प्रशासन द्वारा SIT बनाकर उन्हें जो भरोसा दिया गया है उन्हें उम्मीद है की सरकार व प्रसाशन अपने दिए भरोसे पर जल्द खरे उतरेंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन मलोट के सिविल अस्पताल को मिला ‘ए’ ग्रेड सिविल अस्पताल बठिंडा का मेडिकल अफ़सर और सफ़ाई सेवक 5,000 रुपए रिश्वत लेते काबू इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट का जेई और क्लर्क 50 हजार रुपये रिश्वत लेते काबू