ENGLISH HINDI Saturday, May 28, 2022
Follow us on
 
चंडीगढ़

क्रिसमस के शुभावसर पर ईसाई समुदाय ने हर्षोल्लास और धूमधाम से निकाली शोभायात्रा:

December 25, 2021 11:47 AM

कैरोल सांग्स और आले लुईया के जयघोष से गूंजा वातावरण

चंडीगढ़: ट्राइसिटी में चर्चों ने प्रभु यीशु मसीह के जन्म दिवस के संबंध में ट्राइसिटी चर्च एसोसिएशन ने एक भव्य शौभा यात्रा का आयोजन किया।

यह सीएन चर्च सेक्टर 18 से शुरू हुआ और कैथोलिक चर्च सेक्टर 19, सेक्टर 19/27 लाइट्स, सेक्टर 20/30 लाइट्स, सेक्टर 20 मार्केट, सेक्टर 21 मार्केट, अरोमा होटल लाइट्स, सेक्टर 22 मार्केट, 22/23 लाइट्स से होते हुए गुजरा। , सेक्टर 23 मार्केट, सेक्टर 23/24 लाइट्स, सेक्टर 24 मार्केट, सेक्टर 25 ग्राउंड में रैली समाप्त हुई, जिसमें विभिन्न चर्चों ने मनमोहक दृश्य प्रस्तुत किए, प्रभु यीशु मसीह की महिमा के गीत गाए और चंडीगढ़ शहर मे चलते हुए शहर के लिए प्रार्थना भी की।

इस अवसर पर मीडिया को संबोधित करते हुए लॉरेंस मलिक ने कहा कि प्रभु यीशु मसीह के जन्म दिवस को लेकर चंडीगढ़ के गिरजाघरों में काफी उत्साह है। यह दिन सभी मानव जाति के लिए क्षमा और पापों से मुक्ति लेकर आया। यह दिन हमें सुलह, भाईचारे, शांति और सदभावना और प्रेम का संदेश देता है।

इस शुभ अवसर पर लॉरेंस मलिक, ट्राइसिटी चर्च एसोसिएशन के अध्यक्ष फादर प्रेमानंद, चेयरमैन बिशप इग्नेशियस लोयोला, पादरी तनुज पॉल, फादर केजुस, यूनुस पीटर, पादरी ब्रायन एंडरसन, पादरी अलीशा मसीह, पादरी रणदीप मैथ्यूज शामिल हुए। वहीं सेक्टर 24 में रविन्द्र सिंह विल्ला ने शोभा यात्रा का स्वागत किया और समूह संगत में फ़्रूट बाँटा। पादरी एवं हजारों चर्च मैंबर्स ने शोभायात्रा में भाग लिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
चण्डीगढ़ की क्रेच में बाल सेविका देवेंद्र कौर सात दिन से न्यायिक हिरासत में, विभाग की नर्मी से उठ रहे सवाल सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप ने इंवेस्टर्स अवेयरनेस प्रोग्राम किया आयोजित युगप्रवर्तक- टैगोर और नज़रूल नामक किताब का विमोचन वल्र्ड हाइपरटेंशन डे: दिल से संबंधित समस्याओं को रोकने के लिए नियमित अंतराल पर ब्लड पे्रशर की करें जांच: डॉ अंकुर आहूजा विश्वकर्मा समाज, चंडीगढ़ के शंकराचार्य, जगतगुरू की उपाधि से विभूषित कश्मीरी पंडित की हत्या पर ब्राह्मण सभा ने रोष जताया नरमे, मक्की व मिर्च की फसलों की सुंडी को खत्म करने पर हुआ मंथन मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता बढ़ाने के लिए फोर्टिस मोहाली के नर्सिंग स्टाफ ने वॉकथॉन का आयोजन किया स्वामी लाल जी महाराज का 8 दिवसीय निःशुल्क योग एवं चिकित्सा शिविर शुरू, उमड़े भक्तजन सुरेंद्र बेदी शनि मंदिर कमेटी के प्रधान नियुक्त, सुभाष तमोली बने चेयरमैन