ENGLISH HINDI Saturday, May 21, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 2 आईएएस और 2 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किएआगामी नगर निगम चुनाव हेतु आम आदमी पार्टी ने कसी कमरबलटाना: मेन मार्केट में रेहड़ी-फड़ियों से रोज लगता है जामगांव में चीता देखे जाने के बाद क्षेत्र में दहशत, लगाया पिंजरा, टीम तैनातजीबीपी खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी मामलों की एसपी रूरल करेंगे जांचप्राचीन गुग्गा माडी मंदिर में लखदाता पीर का वार्षिक उत्सव का आयोजनसोमवति आमवस्या पर शनि जयंती 30 मई को शनि मन्दिर बहादराबाद हरिद्वार मेंवाकनाघाट उत्कृष्टता केन्द्र में परामर्श सेवाएं प्रदान करने के लिए अनुबन्ध हस्ताक्षरित
चंडीगढ़

बबला के पार्टी बदलने से वार्ड वासी आग बबूला

January 03, 2022 08:18 PM

व्हाट्सप्प ग्रुप्स में निकाली जा रही भड़ास, इस्तीफा देने की उठ रही मांग

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज

कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता एवं निगम सदन में विपक्ष के नेता रहे देवेंद्र सिंह बब्बला एवं वार्ड नंबर 10 से नवनिर्वाचित पार्षद हरप्रीत बब्बला के पार्टी बदलने से वार्ड में बवाल खड़ा हो गया है। निगम चुनाव से पहले बबला ने वार्डवासियों के कई व्हाट्सप्प ग्रुप बनाये थे जिनमे बब्बला को कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने को अभद्र भाषा इस्तेमाल की जा रही है।

इन व्हाट्सअप ग्रुपों में ग्रुप एडमिन दविंदर बबला व उनकी पत्नी हैं। यह दोनों अभद्र भाषा वालों को ग्रुप से रिमूव कर रहे हैं पर आम जन रुक नहीं रहे। अनेक लोग स्वयं ही ग्रुप छोड़ रहें हैं। स्थानीय वार्डवासियों में बबला दम्पति के पाला बदल से भारी आक्रोश है व जल्दी ही उनके खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी हो रही है।

बबला में दम है तो इस्तीफा दे दोबारा चुनाव लड़ कर दिखाएं : परमजीत सिंह पम्मा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व इंडियन नेशनल कांग्रेस के सदस्य सरदार परमजीत सिंह पम्मा ने देवेंद्र बबला को दलबदलू व बिकाऊ करार देते हुए उन्हें अपने दम पर दुबारा चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। परमजीत सिंह ने कहा कि बबला ने कांग्रेस पार्टी के साथ गद्दारी की है व उन्हें जल्द ही वार्डवासियों का कड़ा विरोध सहना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बबला अपने मुंह मियाँ मिठू बनते हुए स्वयं को एक ब्रांड बता रहा है तो उसे जल्द अपनी सीट खाली करके दुबारा जनता के दरबार में जाना चाहिए जिससे सारी शेखी धरी की धरी रह जाएगी।

परमजीत सिंह ने कहा कि वार्डवासियों ने भाजपा की नीतियों के विरोध में मतदान किया था परन्तु बबला ने जनादेश को ठुकरा कर जनता की उम्मीदों पर तुषारापात कर दिया है व उनको इसका खामियाजा स्थानीय जनता के आक्रोश का सामना करके सहना होगा। परमजीत सिंह ने कहा कि स्वयं उनके समेत वार्ड के सैंकड़ों लोगों ने जी-जान लगा कर बब्बला को जिताने के लिए दिन-रात एक कर दिया परन्तु बबला ने मोटा माल हड़प कर अपना जमीर बेच दिया व आप स्वयं को ब्रांड बता रहा है।

परमजीत ने चुनौती देते हुए कहा कि बबला को तत्काल प्रभाव से अपनी श्रीमती का इस्तीफ़ा करवा कर उपचुनाव में जाना चाहिए ताकि उसे अपनी औकात का पता लग सके।

बबला ने अपनी पोल खुद खोली

बबला ने वार्ड नं. 18 के निवासी अपने पुराने साथी एवं अब आप में शामिल होकर अपनी पत्नी को पार्षद जिताने वाले यादविंदर मेहता को सम्पर्क करके भाजपा में शामिल होने के लिए ये कहते हुए सम्पर्क किया कि उन्होंने श्रीमती मेहता को जिताने के लिए मदद की थी। परमजीत ने कहा कि वार्ड 18 में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ काम करना कबूल करने से बबला का असली चेहरा सामने आ गया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वल्र्ड हाइपरटेंशन डे: दिल से संबंधित समस्याओं को रोकने के लिए नियमित अंतराल पर ब्लड पे्रशर की करें जांच: डॉ अंकुर आहूजा विश्वकर्मा समाज, चंडीगढ़ के शंकराचार्य, जगतगुरू की उपाधि से विभूषित कश्मीरी पंडित की हत्या पर ब्राह्मण सभा ने रोष जताया नरमे, मक्की व मिर्च की फसलों की सुंडी को खत्म करने पर हुआ मंथन मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता बढ़ाने के लिए फोर्टिस मोहाली के नर्सिंग स्टाफ ने वॉकथॉन का आयोजन किया स्वामी लाल जी महाराज का 8 दिवसीय निःशुल्क योग एवं चिकित्सा शिविर शुरू, उमड़े भक्तजन सुरेंद्र बेदी शनि मंदिर कमेटी के प्रधान नियुक्त, सुभाष तमोली बने चेयरमैन अंजु कत्याल ने वार्ड वासियों के हित ताक पर रखे : जगदीप महाजन / रंजना अग्रवाल हिमाचल महासभा ने किया बाबा बालक नाथ की चौकी का आयोजन हम तो सिर्फ शरीर हैं, ओशो ही आत्मा हैं : मां आनंद शीला