ENGLISH HINDI Saturday, May 21, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 2 आईएएस और 2 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किएआगामी नगर निगम चुनाव हेतु आम आदमी पार्टी ने कसी कमरबलटाना: मेन मार्केट में रेहड़ी-फड़ियों से रोज लगता है जामगांव में चीता देखे जाने के बाद क्षेत्र में दहशत, लगाया पिंजरा, टीम तैनातजीबीपी खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी मामलों की एसपी रूरल करेंगे जांचप्राचीन गुग्गा माडी मंदिर में लखदाता पीर का वार्षिक उत्सव का आयोजनसोमवति आमवस्या पर शनि जयंती 30 मई को शनि मन्दिर बहादराबाद हरिद्वार मेंवाकनाघाट उत्कृष्टता केन्द्र में परामर्श सेवाएं प्रदान करने के लिए अनुबन्ध हस्ताक्षरित
चंडीगढ़

मकर संक्रांति और गुरुपर्व के उपलक्ष्य में लगाया मीठी सेवियों और मैक्रोनी का लंगर

January 15, 2022 05:18 PM

चंडीगढ़:-मकर संक्रांति और दसवीं पातशाही श्री गुरु गोविब्द सिंह जी के प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में समाजसेवी संस्था ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा बैम्बिनो एग्रो फूड्स के सहयोग से बैम्बिनो मीठी सेवियों और मैक्रोनी का लंगर लगाया गया। यह लंगर सेक्टर 24 सी में मार्किट के सामने लगाया गया था। कड़ाके की ठंड में लगाये गए गर्म गर्म सेवियों और मैक्रोनी के लंगर को पाकर और खाकर राहगीरों के चेहरे पर तृप्ति के भाव देखते ही बनते थे।

लंगर सेवा में रविंद्र सिंह बिल्ला, पंडित सुरेश चंद, राकेश पदम, राकेश शर्मा, अरुण शर्मा, अंजू व निशा ने अपना अपना योगदान दिया।

रविंदर सिंह बिल्ला ने कहा कि मकर संक्रांति का भारतीय धर्म समाज मे विशेष महत्व है। उन्होंने कहा कि इसी उपलक्ष्य में आज यह लंगर लगाया है, मकर संक्रांति पर लंगर लगाना एक नेक कार्य माना जाता है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वल्र्ड हाइपरटेंशन डे: दिल से संबंधित समस्याओं को रोकने के लिए नियमित अंतराल पर ब्लड पे्रशर की करें जांच: डॉ अंकुर आहूजा विश्वकर्मा समाज, चंडीगढ़ के शंकराचार्य, जगतगुरू की उपाधि से विभूषित कश्मीरी पंडित की हत्या पर ब्राह्मण सभा ने रोष जताया नरमे, मक्की व मिर्च की फसलों की सुंडी को खत्म करने पर हुआ मंथन मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता बढ़ाने के लिए फोर्टिस मोहाली के नर्सिंग स्टाफ ने वॉकथॉन का आयोजन किया स्वामी लाल जी महाराज का 8 दिवसीय निःशुल्क योग एवं चिकित्सा शिविर शुरू, उमड़े भक्तजन सुरेंद्र बेदी शनि मंदिर कमेटी के प्रधान नियुक्त, सुभाष तमोली बने चेयरमैन अंजु कत्याल ने वार्ड वासियों के हित ताक पर रखे : जगदीप महाजन / रंजना अग्रवाल हिमाचल महासभा ने किया बाबा बालक नाथ की चौकी का आयोजन हम तो सिर्फ शरीर हैं, ओशो ही आत्मा हैं : मां आनंद शीला