ENGLISH HINDI Saturday, May 21, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 2 आईएएस और 2 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किएआगामी नगर निगम चुनाव हेतु आम आदमी पार्टी ने कसी कमरबलटाना: मेन मार्केट में रेहड़ी-फड़ियों से रोज लगता है जामगांव में चीता देखे जाने के बाद क्षेत्र में दहशत, लगाया पिंजरा, टीम तैनातजीबीपी खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी मामलों की एसपी रूरल करेंगे जांचप्राचीन गुग्गा माडी मंदिर में लखदाता पीर का वार्षिक उत्सव का आयोजनसोमवति आमवस्या पर शनि जयंती 30 मई को शनि मन्दिर बहादराबाद हरिद्वार मेंवाकनाघाट उत्कृष्टता केन्द्र में परामर्श सेवाएं प्रदान करने के लिए अनुबन्ध हस्ताक्षरित
मनोरंजन

सिरा एंटरटेनमेंट ने रिलीज किया पैवी विर्क का सिंगल ट्रैक सोलमेट

January 17, 2022 07:08 PM

चंडीगढ़ (आर के शर्मा)

सिरा एंटरनेमेंट की ओर से पैवी विर्क का सिंगल ट्रैक सोलमेट को रिलीज करने के संबंध में सोमवार यहां सैक्टर 34 स्थित पिकाडली होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। इस गीत को श्री पुनीत मंगला ने प्रोडयूस किया है और एक बहुत ही आकर्षक और दिल को छू लेने वाला संगीत रोबी सिंह ने दिया है।

सिरा एंटरटेनमेंट की ओर से जारी इस पारिवारिक सिंगल ट्रैक सोलमेट को मिस्टर एंड मिसेज नरूला पर फिल्माया गया है। इस गीत के वीडियो डायरेक्टर शेरा हैं जबकि गीत के बोल मनी शेरों ने लिखे हैं। गीत सोलमेट को 16 जनवरी (रविवार)को यू-टयूब सहित कई अन्य प्लेटफार्मों पर रिलीज किया गया, जिसका भरपूर रिस्पॉंस मिला।

मीडिया से रूबरू होते हुए प्रोडयूसर पुनीत मंगला ने कहा, हमें पूरा विश्वास है कि यह गीत सभी वर्ग के लोगों की पहली पसंद बनेगा। पैवी विर्क ने बताया कि संगीत उसकी नस-नस में बसा है और संगीत की दुनिया में ही अपना मुकाम हासिल करना चाहता है। उनका कहना है कि स्वच्छ छवि वाले गीत ही वह गाते हैं। उनकी पॉलीवुड और बॉलीवुड के संगीत की दुनिया में बुलंदियां छूने की तमन्ना है।

मीडिया से रूबरू होते हुए प्रोडयूसर पुनीत मंगला ने कहा, हमें पूरा विश्वास है कि यह गीत सभी वर्ग के लोगों की पहली पसंद बनेगा।

मानसा जिले के गांव होडला कलां के निवासी पैवी विर्क ने कहा, इससे पहले भी उसके सिंगल ट्रैक चाबियां, वीर, फोन, गुड़ दी चाह, मेरा नां, को भी दर्शकों और श्रोताओं का प्यार मिला और यह गीत काफी पसंद किए गए।

पैवी विर्क, जिसने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा पैतृक गांव होडला कलां से पूरी की जबकि 12वीं पटियाला से और देश भगत यूनिवर्सिटी से मकैनिकल इंजनीयिरिंग में बी.टैक की। इसके बाद चार साल तक बतौर प्रोफेसर नौकरी भी की। पैवी विर्क ने बताया कि संगीत उसकी नस-नस में बसा है और संगीत की दुनिया में ही अपना मुकाम हासिल करना चाहता है। उनका कहना है कि स्वच्छ छवि वाले गीत ही वह गाते हैं। उनकी पॉलीवुड और बॉलीवुड के संगीत की दुनिया में बुलंदियां छूने की तमन्ना है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
कार्तिक आर्यन अचानक पहुंचे एलांते मॉल, डांस भी किया पंजाबियों के दिल बड़े होते हैं लेकिन जब वो टूट जाते हैं तो दगा हो जाता है 'सागा म्यूजिक' ने पेश किया 'लाहौर', एक अभिनेता के रूप में दीप सिद्धू का आखिरी म्यूजिक वीडियो, सिद्धू के को-स्टार रहे दिलराज ग्रेवाल अरमान सिने कॉर्पोरेशन देगा उभरती संगीत प्रतिभाओं को अवसर हंसने-हंसाने वाली 'झल्ले पै गए पल्ले' पंजाबी कॉमेडी फिल्म पंजाबी गायक अमृत विर्क ने अपने नए गाने "भुलदे नहीं" का प्रोमो किया रिलीज आने वाली फिल्म अखियां उडीक दीयां का पोस्टर रिलीज पंजाबी फिल्म हक द राइट 24 दिसम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज होने को तैयार, प्रीमियर शो चंडीगढ़ में आयोजित क्वीन', शिल्पा धर खुराना का नवीनतम बॉलीवुड म्यूजिक वीडियो पहले दिन एक लाख से अधिक बार देखा गया गुरप्रीत मूर ने अपना नया गाना "ओस टाइम" किया रिलीज