ENGLISH HINDI Thursday, December 01, 2022
Follow us on
 
मनोरंजन

सिरा एंटरटेनमेंट ने रिलीज किया पैवी विर्क का सिंगल ट्रैक सोलमेट

January 17, 2022 07:08 PM

चंडीगढ़ (आर के शर्मा)

सिरा एंटरनेमेंट की ओर से पैवी विर्क का सिंगल ट्रैक सोलमेट को रिलीज करने के संबंध में सोमवार यहां सैक्टर 34 स्थित पिकाडली होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। इस गीत को श्री पुनीत मंगला ने प्रोडयूस किया है और एक बहुत ही आकर्षक और दिल को छू लेने वाला संगीत रोबी सिंह ने दिया है।

सिरा एंटरटेनमेंट की ओर से जारी इस पारिवारिक सिंगल ट्रैक सोलमेट को मिस्टर एंड मिसेज नरूला पर फिल्माया गया है। इस गीत के वीडियो डायरेक्टर शेरा हैं जबकि गीत के बोल मनी शेरों ने लिखे हैं। गीत सोलमेट को 16 जनवरी (रविवार)को यू-टयूब सहित कई अन्य प्लेटफार्मों पर रिलीज किया गया, जिसका भरपूर रिस्पॉंस मिला।

मीडिया से रूबरू होते हुए प्रोडयूसर पुनीत मंगला ने कहा, हमें पूरा विश्वास है कि यह गीत सभी वर्ग के लोगों की पहली पसंद बनेगा। पैवी विर्क ने बताया कि संगीत उसकी नस-नस में बसा है और संगीत की दुनिया में ही अपना मुकाम हासिल करना चाहता है। उनका कहना है कि स्वच्छ छवि वाले गीत ही वह गाते हैं। उनकी पॉलीवुड और बॉलीवुड के संगीत की दुनिया में बुलंदियां छूने की तमन्ना है।

मीडिया से रूबरू होते हुए प्रोडयूसर पुनीत मंगला ने कहा, हमें पूरा विश्वास है कि यह गीत सभी वर्ग के लोगों की पहली पसंद बनेगा।

मानसा जिले के गांव होडला कलां के निवासी पैवी विर्क ने कहा, इससे पहले भी उसके सिंगल ट्रैक चाबियां, वीर, फोन, गुड़ दी चाह, मेरा नां, को भी दर्शकों और श्रोताओं का प्यार मिला और यह गीत काफी पसंद किए गए।

पैवी विर्क, जिसने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा पैतृक गांव होडला कलां से पूरी की जबकि 12वीं पटियाला से और देश भगत यूनिवर्सिटी से मकैनिकल इंजनीयिरिंग में बी.टैक की। इसके बाद चार साल तक बतौर प्रोफेसर नौकरी भी की। पैवी विर्क ने बताया कि संगीत उसकी नस-नस में बसा है और संगीत की दुनिया में ही अपना मुकाम हासिल करना चाहता है। उनका कहना है कि स्वच्छ छवि वाले गीत ही वह गाते हैं। उनकी पॉलीवुड और बॉलीवुड के संगीत की दुनिया में बुलंदियां छूने की तमन्ना है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार पंजाबी धार्मिक फिल्म दास्तान-ए-सरहिंद 2 दिसंबर को होगी रिलीज 2022 की सबसे बड़ी रोमांटिक कॉमेडी स्मैश "तेरी मेरी गल्ल बण गई" 9 सितंबर 2022 को दुनिया भर में हो रही है रिलीज़ प्रमोशन की गलियों से होते हुए अब सैर करने चंडीगढ़ पहुँची लाइगर टीम हिमाचल के सुदूर गांव में ‘असुरक्षित यौन संबंध से गर्भपात’ का मुद्दा उठाया है हिंदी वेब सीरीज‘आखिरी गांव’ ने उड़न पटोलास ने अमेज़ॉन मिनी टीवी पर अपने शो का प्रीमियर होने से पहले 'द सिटी ब्यूटीफुल' - चंडीगढ़ का दौरा किया राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक राजीव कुमार ने अपनी अगली परियोजना की घोषणा की कार्तिक आर्यन अचानक पहुंचे एलांते मॉल, डांस भी किया पंजाबियों के दिल बड़े होते हैं लेकिन जब वो टूट जाते हैं तो दगा हो जाता है 'सागा म्यूजिक' ने पेश किया 'लाहौर', एक अभिनेता के रूप में दीप सिद्धू का आखिरी म्यूजिक वीडियो, सिद्धू के को-स्टार रहे दिलराज ग्रेवाल