ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
हरियाणा

दृष्टि आई हॉस्पिटल ने आयोजित की ग्लूकोमा अवेयरनेस वॉक

March 11, 2022 04:18 PM

चंडीगढ़, आर के शर्मा

दृष्टि आई हॉस्पिटल ने इंटरनेशनल ग्लूकोमा वीक अवेयरनेस प्रोग्राम के तहत यावनिका पार्क पंचकूला में ग्लूकोमा अवेयरनेस वॉक का आयोजन किया।

दृष्टि आई हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ अशोक गुप्ता ने रोग के कारण अपरिवर्तनीय अंधेपन को रोकने के लिए ग्लूकोमा के शीघ्र निदान पर जोर दिया। इस अवसर पर पीजीआई चंडीगढ़ के नेत्र विभाग के हेड डॉ सुरिंदर पांडव और एचसीएस अधिकारी जगदीप ढांडा ने शिरकत की।

उन्होंने ग्लूकोमा के बारे में जागरूकता पैदा करने में अस्पताल के प्रयासों की सराहना की, जो एक गंभीर और काफी हद तक बिना लक्षण वाली आंख की बीमारी है।

पार्क में मॉर्निंग वॉक करने वालों को अवेयरनेस ब्रोशर वितरित किए गए। दृष्टि आई हॉस्पिटल द्वारा आयोजित यह चौथा ऐसा सालाना वॉक था।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मनसा देवी मंदिर के प्रवेश द्वार के नजदीक खुले सपा सेंटर्स पर चल रहा देह व्यापार का अवैध धंधा, पंचकुला धीरे धीरे बन रहा थाईलैंड बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं में मृत्यु या दिव्यांग होने पर 1 लाख रुपए से 5 लाख रुपए तक दी जाती है वित्तीय सहायता विधानसभा बजट सत्र दौरान दो विधेयक पारित किए ईवीएम की फेक न्यूज अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश 25 फरवरी को गुरुग्राम में होगा मैराथन आयोजन हुक्का चलाने पर 85 सचांलक गिरफ्तार, 44 मामले, 353 हुक्के बरामद इंटरनेट बंद होने से परीक्षार्थी असमंजस में, रास्ते बंद होने से ट्रांसपोर्टर बेहाल लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता हो जाएगी लागू – मुख्य निर्वाचन अधिकारी रोहतक-महम-हांसी नई रेल लाइन का हुआ शुभारंभ बोर्ड परीक्षाओं की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित