ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
व्यापार

गेमर्स , वीडियो एडिटर्स के लिए चंडीगढ़ सेक्टर 20 में अब पहला एक्सपीरियंस जोन ओपन

March 20, 2022 06:56 PM

चंडीगढ़ (आरके शर्मा)

करोना महामारी के बाद से गेमिंग /हाइब्रिड एजुकेशन/वीडियो एडिटिंग की दुनिया में एकदम से काफी बदलाव देखने को मिला , युवाओं की इससे जुड़ी जरुरतों में भी चेंज आया ,इसी चेंज को पूरा करने के लिए गीगाबाइट अपने इस एक्सपीरियंस जोन में एंटरटेनमेंट, गेमिंग, कॉरपोरेट और एजुकेशन का सॉल्यूशन लेकर आया है.

भारत की अग्रणी मदर बोर्ड कंपनी गीगाबाइट के नेशनल डायरेक्टर सुनील ग्रेवाल ने बताया कि इस एक्सपीरिएंस जोन से कस्टमर्स को इंगेजिंग और इमर्सिव एक्सपीरियंस मिलेगा. इससे यूजर्स को गेमिंग व वीडियो एडिटिंग के लिए हाई एन्ड कम्प्यूटर को एक्सपीरियंस करने का मौका मिलेगा ।

अजय सपरा डायरेक्टर के 25 कम्प्यूटर, ने बताया कोरोना के बाद से कम्प्यूटर /एजुकेशन इंडस्ट्री बदल रही है. इस वजह से हाई एन्ड क्वालिटी कम्प्यूटर आज के समय की जरूरत बन गए है.

इस लॉन्च के साथ गेमिंग व वीडियो के शौकीन युवाओं को फुल एंटरटेनमेंट /गेमिंग/ एडिटिंग का सॉल्यूशन मिलेगा । गौरतलब है कि हाई एन्ड यूजर्स के लिए अपनी जरूरत के मुताबिक कंफिगरेशन का अंदाजा लगाना मुश्किल होता है , यदि उन्हें पहले ही पूरा एक्सपीरिएंस मिल जाएगी तो उन्हें काफी आसानी होगी, हालांकि एक्सपेरिएंस जोन की पूरी जानकारी ऑनलाइन कम्पनी की वेबसाइट गेमएनकंप्स पर भी उपलब्ध है ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलआईसी ने पेश की जीवन उत्सव योजना वोल्वो ने चंडीगढ़ में अपनी बोर्न-इलेक्ट्रिक कार सी40 रिचार्ज को प्रदर्शित किया बेहतर तकनीक और प्रदर्शन के साथ ऑल न्यू हुंडई वेरना लांच टाटा मोटर्स ने चंडीगढ़ में रेड डार्क रेंज के साथ पेश किया बीएस6 फेज़ 2 पोर्टफोलियो ग्लोबल लीडर इन ऑफिस सॉल्यूशंस रीजस, अब जीरकपुर में लांच हीरो रियल्टी पंजाब-हिमाचल में विस्तार करेगी अपनी हरित परियोजनाओं का वोल्वो कार ने पर्यावरण अनुकूल फुल इलेक्ट्रिक एसयूवी XC-40 रिचार्ज की चंडीगढ़ में डिलीवरी की शुरू परफेक्ट डायमंड्स का चंडीगढ़ में विस्तार, नए शोरूम का अनावरण शीघ्र पंचकुला में ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने खोली नई अत्याधुनिक एकेएस इंटरनेशनल डीलरशिप मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने किया बर्गनर का नया पूरा अनप्रेशर कुकर श्रृंखला का शुभारंभ