ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
व्यापार

पार्षद मनोज सोनकर ने मनीमाजरा में वेव लेंग्थ सैलून का उद्घाटन किया

April 25, 2022 08:01 PM

चंडीगढ़ (आर के शर्मा) 

वेव लेंग्थ सैलून मनीमाजरा के शुभारंभ के अवसर पर आज महिलाओं को बालों और त्वचा की देखभाल के लिए मुफ्त टिप्स दिए गए। सैलून का उद्घाटन वार्ड नंबर 7, चंडीगढ़ के पार्षद मनोज सोनकर 'मन्नू' ने किया। सैलून 66-67, ओल्ड रोपड़ रोड, मनीमाजरा में खुला है।

वेव लेंग्थ सैलून के निदेशक शब्बू खान ने कहा कि यह मनीमाजरा केसबसे अच्छे सैलूनों में से एक है। सैलून में बालों की देखभाल, सौंदर्य देखभाल, नाखून कला और मेकअप इत्यादि सहित सभी प्रकार की पर्सनल ग्रूमिंग सेवाएं प्रदान की जाती हैं। जॉब प्लेसमेंट में सहायता के साथ यहां मेकअप, नेल आर्ट, सौंदर्य और बालों की देखभाल के लिए प्रशिक्षण पाठ्यक्रम भी कराए जाते हैं।

सैलून में प्रदान की जाने वाली सेवाओं में हेयर स्मूदनिंग, केराटिन, हेयर ग्लोबल शामिल हैं। साथ ही स्किन स्पेशलिस्ट, कैमिकल स्पेसलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट भी उपलब्ध कराए जाते हैं।

शब्बू खान ने गर्मियों के मौसम में मल्टी हेयर कट का उपयोग करने के बारे में जानकारी और मेकअप व बालों की देखभाल के टिप्स दिए। सैलून उचित दरों पर दुल्हन का मेकअप भी प्रदान करता है। भविष्य की अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह आने वाले समय में मेकअप और हेयर वर्कशॉप का आयोजन करेंगे, जहां लड़कियों और महिलाओं को मुफ्त टिप्स व सलाह प्रदान की जाएगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलआईसी ने पेश की जीवन उत्सव योजना वोल्वो ने चंडीगढ़ में अपनी बोर्न-इलेक्ट्रिक कार सी40 रिचार्ज को प्रदर्शित किया बेहतर तकनीक और प्रदर्शन के साथ ऑल न्यू हुंडई वेरना लांच टाटा मोटर्स ने चंडीगढ़ में रेड डार्क रेंज के साथ पेश किया बीएस6 फेज़ 2 पोर्टफोलियो ग्लोबल लीडर इन ऑफिस सॉल्यूशंस रीजस, अब जीरकपुर में लांच हीरो रियल्टी पंजाब-हिमाचल में विस्तार करेगी अपनी हरित परियोजनाओं का वोल्वो कार ने पर्यावरण अनुकूल फुल इलेक्ट्रिक एसयूवी XC-40 रिचार्ज की चंडीगढ़ में डिलीवरी की शुरू परफेक्ट डायमंड्स का चंडीगढ़ में विस्तार, नए शोरूम का अनावरण शीघ्र पंचकुला में ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने खोली नई अत्याधुनिक एकेएस इंटरनेशनल डीलरशिप मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने किया बर्गनर का नया पूरा अनप्रेशर कुकर श्रृंखला का शुभारंभ