ENGLISH HINDI Thursday, April 18, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

क्लास फाइव इवेंट ने फादर्स को समर्पित आयोजित किया कार्यक्रम

May 01, 2022 12:13 PM

इस इवेंट में जहां एक पिता के संघर्ष को लेकर स्किट पेश की गई, वहीं बच्चों और युवाओं ने डांस के अलावा अपनी कला के जौहर का प्रदर्शन किया कार्यक्रम के आयोजक वतनदीप और श्रीमती सपना अरोड़ा ने बताया कि उनके कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों को एक पिता के संघर्ष की गाथा को बयां करना था। इस मौके पर विजेताओं को पुरुस्कार भी वितरित किए गए। कार्यक्रम में जाने माने ज्योतिषी श्री नवदीप मदान, श्रीमती चांदनी शर्मा, मिसेज माई सिटी रनर्सअपन के अलावा अन्य गण्यमान्य व्यक्ति मौजूद थे

चंडीगढ़
 (आर के शर्मा)

वैसे तो रोजमर्रा की जिंदगी में जहां मां की एक अहम भूमिका हैवहीं पिता का योगदान भी कोई कम नहीं है। बेशक दुनिया भर में इंटरनैशनल फादर्स डे 19 जून को मनाया जाता हैपरंतु अगर सही मायनों में अगर एक पिता के संघर्ष को देखें तो हर दिन फादर डे है।

मां की भूमिका अपने आप में एक अहम है और जगत जननी के नाम से नवाजी जाने वाली मां के बाद पिता ही बच्चों का पालन-पोषण करता है। इसी थीम को लेकर क्लास फाइव इवेंट एक आकर्षक कार्यक्रम जी. के. इंटरनैशनल होटलसैक्टर 35-बीचंडीगढ़ में आयोजित किया गया।

इस इवेंट में जहां एक पिता के संघर्ष को लेकर स्किट पेश की गईवहीं बच्चों और युवाओं ने डांस के अलावा अपनी कला के जौहर का प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम के आयोजक वतनदीप और श्रीमती सपना अरोड़ा ने बताया कि उनके कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों को एक पिता के संघर्ष की गाथा को बयां करना था।  इस मौके पर विजेताओं को पुरुस्कार भी वितरित किए गए।   

कार्यक्रम में जाने माने ज्योतिषी श्री नवदीप मदानश्रीमती चांदनी शर्मामिसेज माई सिटी रनर्सअपन के अलावा अन्य गण्यमान्य व्यक्ति मौजूद थे

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें