ENGLISH HINDI Wednesday, June 29, 2022
Follow us on
 
चंडीगढ़

अंजु कत्याल ने वार्ड वासियों के हित ताक पर रखे : जगदीप महाजन / रंजना अग्रवाल

May 05, 2022 07:25 PM

पार्षद की तानाशाही के खिलाफ वार्ड की दोनों आरडब्ल्यूए हुईं एकजुट : धरने-प्रदर्शन की तैयारी

चण्डीगढ़ : वार्ड नं. 22 (सैक्टर 31, 32, 33) की पार्षद अंजू कत्याल व उनके पति सतीश कत्याल के खिलाफ वार्डवासी लामबंद होने शुरू हो गए हैं। इस वार्ड की दोनों आरडब्ल्यूए (ज्वाइंट आरडब्ल्यूए, सेक्टर 32-33 व आरडब्ल्यूए, सैक्टर 32-डी) ने संयुक्त बैठक कर पार्कों की देखरेख व केबल टीवी एवं इंटरनेट कनेक्शंस करने के मुद्दों पर चर्चा की।

राजीव तलवार ने तो बकायदा पुलिस कंप्लेंट भी कर दी है, जिस पर पुलिस के दखल के बाद कनेक्शन काटने का काम रुक पाया। जगदीप व रंजना ने बताया कि जिस दिन कनेक्शन काटने का काम शुरू हुआ, ठीक उसी समय पर जिओ कंपनी के बाशिंदे वार्ड में फैल गए, जिससे पता चलता है कि पार्षद ने लालच के चलते वार्डवासियों के प्रति तानाशाही का रवैया अपना लिया है।

ज्वाइंट आरडब्ल्यूए, सेक्टर 32-33 के अध्यक्ष जगदीप महाजन व आरडब्ल्यूए, सैक्टर 32 -डी की महासचिव रंजना अग्रवाल ने बैठक में सदस्यों को जानकारी दी कि किस प्रकार से पार्षद व उनके पति ने पहले तो निगम अधिकारियों पर दबाव बना कर इन दोनों पुरानी आरडब्ल्यूए को दरकिनार करवाते हुए वार्ड के अंतर्गत पड़ते सभी नौ पार्कों की देखरेख का जिम्मा अपनी रातों-रात नवगठित आरडब्ल्यूए के नाम हथिया लिया। इसके बाद अब फिर से निगम अधिकारियों पर दबाव डाल कर इलाके से केबल टीवी व इंटरनेट कॉनेक्शंस कटवा दिए व वार्डवासियों को जिओ कंपनी के कनेक्शन लेने के लिए ना केवल मजबूर किया जा रहा है, बल्कि धमकाया भी जा रहा है।

इस बाबत सेक्टर 32-ए के मकान नं. 350 के निवासी राजीव तलवार ने तो बकायदा पुलिस कंप्लेंट भी कर दी है, जिस पर पुलिस के दखल के बाद कनेक्शन काटने का काम रुक पाया। जगदीप व रंजना ने बताया कि जिस दिन कनेक्शन काटने का काम शुरू हुआ, ठीक उसी समय पर जिओ कंपनी के बाशिंदे वार्ड में फैल गए, जिससे पता चलता है कि पार्षद ने लालच के चलते वार्डवासियों के प्रति तानाशाही का रवैया अपना लिया है।

राजीव तलवार द्वारा पुलिस को शिकायत देने पर कनेक्शन काटने का काम तो रुक गया है, परन्तु एयरटेल के कर्मचारी पार्षद व उनके पति द्वारा धमकाए जाने से इतनी बुरी तरह भयभीत हैं कि बार बार बुलाए जाने पर भी यहाँ आने को तैयार नहीं हैं। जगदीप महाजन व रंजना अग्रवाल ने कहा कि वे शीघ ही सारे मामले को विजिलेंस के सामने रखेंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
अभिनंदन समारोह: साधु, संतों और महात्माओं का मुनि सभा द्वारा भव्य स्वागत किया गया ब्रह्मलीन श्री सतगुरु देव श्री श्री 108 श्री मुनि गौरवानंद गिरि जी महाराज की 35वीं पुण्य बरसी समारोह विश्व हिंदू परिषद ने भावनाओं को आहत करने वालों के खिलाफ दी शिकायत वर्ल्ड डी एडिक्शन डे के उपलक्ष्य में "नशे से मुक्ति" नुक्कड़ नाटक का आयोजन अग्निकांड से तबाह हुई फर्नीचर मार्केट के पुनर्वास की मांग सीआरपीएफ जवानों को योग को अपनी दैनिक दिनचर्या में शामिल करने के लिए प्रेरित किया योग दिवस के अवसर पर छात्रों को बताया योग का महत्व सफाई कर्मचारी यूनियन ने छबील और प्रसाद का लगाया भंडारा ‘‘चंडीगढ़ के लिए विनाशकारी होगा हरियाणा का नया विधानसभा भवन’’ भाजपा ने 83 जगह किये योग दिवस के कार्यक्रम, सुखना लेक पर हुआ मुख्य कार्यक्रम ,बड़ी संख्या में लोगों ने किया योग