ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया यूनियन टेरिटरी 2022 डॉ सीरत सिद्धू ने आईएनआईएफडी चंडीगढ़ का दौरा किया

May 10, 2022 08:49 PM

चंडीगढ़ (आर के शर्मा)

वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया केंद्र शासित प्रदेश 2022 डॉ सीरत सिद्धू ने चंडीगढ़ में इंटर नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन (आईएनआईएफडी) का दौरा किया और उन्होंने आईएनआईएफडी सेंटर में फैशन और इंटीरियर डिजाइन के छात्रों के साथ एक इंटरैक्टिव सेशन आयोजित किया।

आईएनआईएफडी डिजाइन के छात्रों को यूनियन टेरिटरी स्टेट विनर का अनुभव प्राप्त करने और फैशन और लाइफ स्टाइल पर सीरत सिद्धू के मार्गदर्शन से लाभ प्राप्त करने का एक विशेष अवसर मिलने पर खुशी हुई।

गॉर्जियस, यंग और डायनामिक ब्यूटी की धनी डॉ सीरत सिद्धू ने आईएनआईएफडी चंडीगढ़ में पूरी टीम को बधाई दी और आईएनआईएफडी के छात्रों को उनके इन्नोवेटिव आइडियाज और क्रिएशन के लिए सराहना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि छात्रों को भविष्य में एस्टेब्लिश डिजाइनर बनने के लिए रेगुलर डिजाइन एजुकेशन की आवश्यकता है। इस दौरान उन्होंने छात्रों और एस्पिरिंग यंगस्टरस को सबसे तेजी से बढ़ते डिजाइन इंडस्ट्री में शामिल होने के लिए मार्गदर्शन किया।

आईएनआईएफडी दो दशकों से अधिक समय से भारत की सबसे बड़ी प्रतियोगिता फेमिना मिस इंडिया से जुड़ा है। आईएनआईएफडी एजुकेशन पार्टनर है और आईएनआईएफडी एकेडमी ऑफ इंटीरियर्स ऑफिशियल नॉलेज पार्टनर है।

उन्होंने कहा, "आईएनआईएफडी दुनिया का पहला फैशन संस्थान है जिसने दुनिया की दो प्रमुख फैशन कैपिटल्स 'न्यूयॉर्क एट न्यू यॉर्क फैशन वीक' में 5 सीज़न और सीज़न 7 में 'लंदन एट लंदन फैशन वीक' में अपने छात्रों के संग्रह का प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही लैक्मे फैशन वीक इंडिया में लगातार 31 सीजन तक डिजाइन शोकेस किया गया।

आईएनआईएफडी भारत में सबसे ग्लैमरस नेशनल ब्यूटी पेजेंट वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2022 में सब-कांटेस्ट विनर 'आईएनआईएफडी मिस टैलेंटेड' को भी आगे बढ़ाएगा।

आईएनआईएफडी चंडीगढ़ में फैशन और इंटीरियर डिजाइन के छात्र ब्यूटीफुल वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया यूनियन टेरिटरी 2022 डॉ सीरत सिद्धू के साथ फोटो खिंचवाने का विशेष अवसर पाकर उत्साहित थे, जो जल्द ही नेशनल ब्यूटी पेजेंट ग्रैंड फिनाले में प्रतिनिधित्व करेंगी।

चंडीगढ़ में जन्मी डॉ. सीरत सिद्धू दिल से सच्ची पंजाबी हैं। उनके पिता एक पायलट हैं, और उन्हें यात्रा करना बहुत पसंद है। वह एक अच्छी गायिका और एक समर्पित चिकित्सक भी हैं। वह एक कार्डियोथोरेसिक सर्जन बनने और एक उद्देश्य के साथ सौंदर्य के वादे को पूरा करने के लिए मातृ एवं शिशु मृत्यु दर सहित सार्वजनिक स्वास्थ्य के मुद्दों को हल करने के लिए काम करने की इच्छा रखती हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें