ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
पंजाब

दफ्तर जा रहे प्रापर्टी डीलर का रास्ता रोककर हमला, कार तोडी

May 26, 2022 08:36 AM

जीरकपुर, कृतिका:
दफ्तर जा रहे एक कार सवार व्यक्ति को सडक़ पर घेर कर उसकी सियाज कार डंडों से तोड़ दी। यही नहीं हमलावरों ने पत्थरों व राड से व्यक्ति का सिर पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। घायल को राहगीरों की मदद से इलाज के लिए ढकौली अस्पताल ले जाया गया। घायल की पहचान नवीन कुमार निवासी गार्डन होम्स नगला के रूप में हुई है। नवीन के सिर पर 7 टांके लगे हैं। जीरकपुर पुलिस ने इस मामले में घायल के बयान दर्ज कर लिए है।
पुलिस को दिए अपने बयान में नवीन कुमार ने बताया कि उनकी सोसायटी नगला रोड पर है। उसका फ्लैट नंबर-33बी है। वह पहली मंजिल पर रहता है और प्रापर्टी का कारोबार करता है। इस हमले का कथित आरोपित दलजीत सिंह उसके साथ पहले से रंजिश रखता था। जिसने पहले भी उसकी सियाज गाड़ी के शीशे तोड़ दिए थे। जिस संबंधी उसने जीरकपुर पुलिस स्टेशन व एसएसपी मोहाली को शिकायत देकर कथित आरोपित दलजीत सिंह से उसको व उसके परिवार को जान का खतरा जाहिर किया था। मामले संबंधी जानकारी देते हुए नवीन कुमार ने बताया कि सुबह 10 बजे के करीब वह चंडीगढ़ सिटी सेंटर जीरकपुर स्थित अपने प्रापर्टी के दफ्तर जा रहा था। उसी दौरान हमलावर स्कूटर मोटरसाइकिल पर आए। दलजीत सिंह ने अपने 7-8 अज्ञात साथियों के साथ उसकी गाड़ी को अंबाला-चंडीगढ़ रोड पर स्थित होटल होलीडे इन के नजदीक घेरकर सडक़ के बीच सरेआम उस पर तलवारों, डंडों व पत्थरों से हमला कर उसकी सियाज गाड़ी तोड़ दी। नवीन कुमार ने आरोप लगाया है कि अगर पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई की होती तो दलजीत सिंह उस हमला ना करता।
मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भेजकर नवीन कुमार को ढकौली अस्प्ताल पहुंचाया और उसके बयान दर्ज कर लिए गए थे। आरोपितों की तालाश जारी है।
— दीपइंदर सिंह बराड़, एसएचओ जीरकपुर

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित