ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
पंजाब

सेक्टर 17 में सीवरेज का पानी गली और लोगों के घरों में भरा, लोग परेशान

May 27, 2022 05:19 AM

जीरकपुर, कृतिका:
यहां सेक्टर 17 में पानी की टंकी के पास की गली शाम उस समय तलाब में बदल गई, जब नगर काउंसिल के कर्मचारी दूषित पानी की लीकेज को देखने के लिए गली में गड्ढा खोद रहे थे। पिछले कई दिनों से पीने वाले पानी की सप्लाई लाइन में सीवरेज का पानी मिलने से लोगों के घरों में दूषित पानी की सप्लाई की जा रही थी। लोगों ने इसका विरोध किया कि दूषित पानी से बीमारी फैलने का डर है और नगर काउंसिल के कर्मचारी धीमी चाल में काम कर रहे हैं।
मोहल्लावासी राजेश बग्गा, हिमांशु बग्गा, राजिंदर बग्गा, हरविंदर सिंह व अन्य ने नाराजगी जताते हुए कहा कि पिछले कई दिनों से घरों में दूषित पानी की सप्लाई की जा रही थी। नगर काउंसिल में शिकायत दर्ज कराने के बाद पिछले चार दिनों से काउंसिल के कर्मचारी विभिन्न स्थानों पर लीकेज ढूंढ़ने के लिए गड्ढे खोद रहे हैं। एक घर के पास एक गड्ढा खोदा गया और लीकेज की तलाश की जा रही थी। इस स्थान पर सीवरेज पाइपलाइन पीने वाले पानी की सप्लाई की पाइपलाइन के पास चल रही थी। सीवरेज लाइन की मरम्मत के दौरान गड्ढे में सीवरेज का पानी भर गया। जब पीने के पानी की सप्लाई की गयी तो गड्ढे से सारा पानी बाहर आ गया। पानी इतना था कि चंद मिनटों में गली तलाब में बदल गई और गली में सारा सीवरेज का गंदा पानी भर गया और पानी घरों के अंदर तक चला गया।
लोगों ने यह कहते हुए विरोध किया कि पूरी गली में दूषित पानी भरने से सांस लेना मुश्किल हो गया है।
नगर काउंसिल अध्यक्ष रंजीत सिंह रेड्डी ने कहा कि समस्या मुरम्मत के कारण हुई है। जिसे ठीक कर दिया गया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन