ENGLISH HINDI Tuesday, April 16, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

इन्वायरॉन्मेंट सोसायटी ने सुखना झील पर चलाया पर्यावरण संरक्षण जागरूकता अभियान

June 05, 2022 09:48 AM

चंडीगढ़,फेस2न्यूज

पर्यावरण दिवस के मौक़े पर द इन्वायरॉन्मेंट सोसायटी की ओर से सुखना झील पर पर्यावरण संरक्षण को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया जिसमें विशेष रूप से कॉलेज के छात्रों, पर्यावरण प्रेमी एन के झिंगन, यशपाल यादव, रविंद्र, भाजपा के मंडल प्रधान  वार्ड नंबर 2 राकेश शर्मा, स्नेहिल शर्मा, रोहन सिंह, हिमांशु, मोहित , दुष्यंत कुमार और मिसेज माई सिटी रनर अप  रहीं चांदनी शर्मा ने भाग लिया।

रोहन सिंह सेक्रेटेरी इन्वायरॉन्मेंट सोसायटी आफ़ चंडीगढ़ ने बताया इस वर्ष का थीम “ओन्ली वन अर्थ “ केवल एक पृथ्वी “ को ध्यान में रखते हुए मनाया जाएगा, जिसमें अलग अलग जगहों पर जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।साथ ही साथ प्रयास रहेगा कि अधिक से अधिक लोगों से जुड़ा जाए और उन्हें पर्यावरण को बचाने के लिए प्रेरित किया जाए।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल एनसीसी कैडेट्स ने गर्व सहित महिला दिवस मनाया